जिम लुक में भी कहर बरपा रही हैं मानुषी छिल्लर, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

मानुषी छिल्लर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. इस बार उन्होंने अपना जिम लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 3, 2023, 09:33 PM IST
  • मानुषी छिल्लर का जिम लुक हुआ वायरल
  • जिम में भी बेहद हॉट दिख रही हैं मानुषी
जिम लुक में भी कहर बरपा रही हैं मानुषी छिल्लर, कर्वी फिगर ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar ) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से बॉलीवुड में कदम रखते ही दर्शकों पर अपनी अदाकारी का जादू चला दिया. बेशक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल न दिखा पाई हो, लेकिन आज फैंस मानुषी की एक झलक देखने के लिए बेताब रहने लगे हैं. ऐसे में लोग उन्हें सोशल मीडिया पर भी खूब फॉलो करते हैं.

Manushi Chhillar ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

मानुषी भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती ही रहती हैं. फैंस भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बार मानुषी ने अपने जिम लुक से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

जिम लुक में भी हॉट लग रही हैं मानुषी

कुछ देर पहले ही मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना सिजलिंग जिम लुक शेयर किया है. इस फोटो में एक्ट्रेस साइड पोज देती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar)

उन्होंने इस दौरान ब्लैक जिम सूट मैचिंग के स्पोर्ट्स शूज और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों की हाई पोनीटेल बनाई है.

मानुषी के जिम लुक पर दिल हार बैठे फैंस

मानुषी ने इस जिम को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वर्क आउट से पहले मिरर सेल्फी.' हालांकि, जिम लुक में मानुषी कहर ढा रही हैं. यहां वह इतनी ग्लैमरस दिख रही हैं फैंस ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. एक्ट्रेस की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ गए हैं, जो हर मिनट बढ़ रहे हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी मानुषी

मानुषी की अपकमिंग फिल्मों पर नजर डालें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही मानुषी 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'तेहरान', 'बड़े मियां छोटे मिया' और  'वीटी 13' टाइटल से बन रही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. फैंस तो उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- Dahaad Trailer Out: क्या सोनाक्षी सिन्हा सुलझा पाएंगी 27 महिलाओं की मौत की गुत्थी? देखिए दमदार ट्रेलर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़