मनीषा रानी का छलका कास्टिंग काउच पर दर्द, 'बिग बॉस' के नाम पर शख्स ने...

मनीषा रानी अपनी क्यूटनेस के लिए देशभर में मशहूर हो चुकी हैं. उन्हें अपने अलग और मजाकिया अंदाज से हर किसी का दिल जीता है. हालांकि, इस बार मनीषा ने कास्टिंग काउच को लेकर ऐसा खुलासा किया है कि सभी हैरान रह गए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 22, 2024, 07:41 PM IST
    • मनीषा ने पहली बार की कास्टिंग काउच पर बात
    • मनीषा रानी को याद आया स्ट्रगल का बुरा समय
मनीषा रानी का छलका कास्टिंग काउच पर दर्द, 'बिग बॉस' के नाम पर शख्स ने...

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी 2' की कंटेस्टेंट बन चर्चा में आईं मनीषा रानी की पॉपुलैरिटी उस समय और बढ़ गई जब वह डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' की विनर बनीं. इस शो ने उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिला दी थी. इसके बाद से ही मनीषा लगातार खबरों में बनी रहती हैं. उन्हें पिछले दिनों म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है. वहीं, पिछले दिनों एल्विश यादव के साथ उनका झगड़ा भी काफी सुर्खियों में रहा. हालांकि, इसी बीच अब मनीषा ने खुद को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है कि हर किसी के होश उड़ गए. उन्होंने अपना कास्टिंग काउच का अनुभव शेयर किया है.

मनीषा रानी के खुलासे ने किया हैरान

मनीषा रानी ने हाल ही में गलाटा इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया है. उन्होंने बताया कि एक बार तो वह कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बची थीं. मनीषा ने बताया कि एक बार उनकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से हुई, जिसने खुद को बिग बॉस की टीम का हिस्सा बताया. इसके बाद मनीषा उसके साथ कॉन्टैक्ट में आ गईं. उन्होंने उस शख्स को अपने कई डांस वीडियोज भई भेजे. वहीं, वह शख्स लगातार मनीषा को बड़े-बड़े सपने भी दिखाने लगा. उनसे मनीषा से वादा किया वह उन्हें बिग बॉस के घर में एंट्री दिलाएगा.

रात को 3 बजे मनीषा को कॉल कर घर बुलाया

मनीषा ने आगे कहा, 'इस बीच मैं 4-5 दिनों के लिए अपने घर बिहार चली गई. तभी उसका कॉल आया और वह कहने लगा क तुमको कलर्स पर नहीं जाना क्या? अपने घर जाकर बैठ गई हो. तुरंत वापस आओ मुंबई. इसके बाद हमने तुरंत मुंबई की टिकट कराई. मुंबई आई तो वो शख्स मुझे अलग-अलग जगहों पर मिलने के लिए बुलाने लगा, लेकिन हद तो तब हो गई जब उसने मुझे एक बार रात को 3 बजे कॉल किया और अपने घर आने को कहा.'

मनीषा पर चिल्लाने लगा शख्स

मनीषा ने बताया, 'मैंने उसे साफ इनकार कर दिया कि घर तो हम नहीं आएंगे. इसके बाद तो मुझे पर जोर-जोर से चिल्लाने लगा. यह सब देख मैं बहुत रोई.' मनीषा ने अपनी बात को यहीं खत्म करते हुए कहा कि इससे एक चीज को समझ आ गई कि कोई आपकी मदद नहीं करता अगर आप में टैलेंट है तो रास्ते अपने आप बन ही जाते हैं.

ये भी पढ़ें- डीपफेक वीडियो पर रणवीर सिंह ने लिया सख्त एक्शन, पुलिस में दर्ज कराई FIR

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़