Maidaan Box Office Day 7: अक्षय कुमार की फिल्म के आगे नहीं चला अजय देवगन की मैदान का जादू! 7 दिनों में इतनी हुई कमाई

Maidaan Box Office Day 7: ईद के मौके पर थिएटर्स में रिलीज हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को ऑडियंस की तरफ से रिस्पांस तो अच्छा मिल रहा है पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. फिल्म के सातवे दिन का कलेक्शन के बारे में जानने के लिए पढ़ें ये खबर.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 18, 2024, 04:20 PM IST
    • मैदान ने सातवें दिन की रूपए की कमाई
    • धीमी रही शुरुआत अब भर पाएगी उड़ान?
Maidaan Box Office Day 7: अक्षय कुमार की फिल्म के आगे नहीं चला अजय देवगन की मैदान का जादू! 7 दिनों में इतनी हुई कमाई

नई दिल्ली: Maidaan Box Office Day 7: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के लिए बॉक्स ऑफिस पर टिकना मुश्किल होता दिख रहा है. अजय देवगन की फिल्म को क्रिटिक की तरफ से खासे रिव्यु मिल रहे हैं फिर भी कमाई के मामले फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. 

सातवे दिन मैदान के खाते में कितने करोड़?

ईद पर बॉक्स ऑफिस पर हुए इस क्लैश का नतीजा 'मैदान' सह नहीं पा रही है, क्योंकि पूरे बॉक्स ऑफिस पर 'बड़े मियां छोटे मियां' ने कब्जा कर रखा है. यहां तक कि रिलीज का एक हफ्ता पूरे करने के बावजूद 'मैदान' 30 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाई. मैदान' रिलीज के पहले दिन से बिजनेस करने के लिए तरस रही है. ओपनिंग डे पर फिल्म ने 2.60 करोड़ के साथ टिकट खिड़की पर खाता खोला. हालांकि, वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन थोड़ा बढ़ा. शनिवार को 'मैदान' ने 5.75 और रविवार को 6.40 करोड़ कमाए.

मंडे टेस्ट में उजड़ा 'मैदान'

'मैदान' के मंडे से अब तक के कलेक्शन की बात करें तो बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का दम निकलता नजर आ रहा है. रिलीज के पांचवे दिन यानी सोमवार को बिजनेस लुढ़क कर एक करोड़ पर पहुंच गया. ये सिलसिला अब तक बना हुआ है, क्योंकि मंगलवार को भी फिल्म ने सिर्फ 1.60 करोड़ कमाए. वहीं 'मैदान' के बुधवार के कलेक्शन की बात करें, ज्यादा जंप देखने को नहीं मिला. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 17 अप्रैल को देशभर में 2 करोड़ कमाए. 

क्या है 'मैदान' की कहानी?

इस फिल्म की कहानी साल 1952 से शुरू होती है, उस साल में भारतीय फुटबॉल टीम हार जाती है और इस हार का ठीकरा सैयद अब्दुल रहीम पर फोड़ दिया जाता है. इसके बाद सैयद 1956 में मेलबर्न में होने वाले ओलंपिक के लिए खुद टीम का चुनाव करते हैं और देशभर से बेस्ट खिलाड़ियों को टीम में शामिल करते हैं. हालांकि, टीम ओलंपिक में चौथे स्थान तक पहुंचती है. इसके बाद क्या होता है इसके लिए तो फिल्म देखना बनता है.

ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty के पति राज कुंद्रा की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने जब्त की 98 करोड़ की संपत्ति

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़