माहिरा शर्मा ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए एक से एक पोज

माहिरा शर्मा अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने सिजलिंग फोटोशूट कराया है, जिसे देख उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 08:12 PM IST
  • माहिरा शर्मा का बोल्ड लुक चर्चा में है
  • माहिरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
माहिरा शर्मा ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए एक से एक पोज

नई दिल्ली: माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को उनके किसी भी प्रोजेक्ट के कारण खास पहचान हासिल नहीं हो पाई है. हालांकि, 'बिग बॉस' का हिस्सा बनने के बाद उनकी किस्मत ही पलट गई. एक्ट्रेस आज किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब वह पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में माहिरा ने अपनी सिजलिंग अदाओं ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

ग्रीन ड्रेस में कहर ढा रही हैं Mahira Sharma

माहिरा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी हो गई है. माहिरा के फैंस ने उन्हें हर अवतार में खूब पसंद किया है. यही कारण है कि एक्ट्रेस का हर लुक उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

अब माहिरा की लेटेस्ट फोटोज पर फिर से सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. यहां उन्हें ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है.

काफी हॉट लग रही हैं माहिरा शर्मा

लेटेस्ट फोटोशूट में माहिरा ने अपने सिजलिंग लुक को कंप्लीट करने के लिए ग्लॉसी न्यूड मेकअप किया है. उन्होंने अपने बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है और गले में गोल्डन पेंडेंट पहना है. माहिरा ने इस दौरान मैचिंग की ग्रीन कलर की हाई हील्स कैरी की है. इस लुक में एक्ट्रेस वाकई काफी हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ ही देर में माहिरा की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

अक्सर पारस छाबड़ा संग दिखती हैं माहिरा

वैसे, माहिरा के इंस्टाग्राम पेज को देखा जाए तो वह अक्सर इसी तरह के बोल्ड और सिजलिंग लुक में दिखाई देती हैं. उन्हें ज्यादातर अपने करीबी दोस्त और बिग बॉस में उनके साथ कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा के साथ ही वक्त बिताते हुए देखा जाता है.

ये भी पढ़ें- बीच सड़क पर बोल्ड हुईं करिश्मा तन्ना, क्रॉप टॉप पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़