बोल्डनेस दिखाने के लिए माहिरा शर्मा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

माहिरा शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह वर्क प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. अब फिर से माहिरा ने कातिलाना अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 09:24 PM IST
  • माहिरा शर्मा ने कराया बोल्ड फोटोशूट
  • सोशल मीडिया लवर हैं माहिरा शर्मा
बोल्डनेस दिखाने के लिए माहिरा शर्मा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) 'बिग बॉस 13' के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं. इस शो के कारण उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ने लगी हैं. वहीं, लोग उनके स्टाइलिश अवतार और खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से सभी को हैरान कर दिया है. आज माहिरा के फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं.

सोशल मीडिया लवर हैं माहिरा

ऐसे में माहिरा भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करतीं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. फैंस उनकी हर अदा को पसंद करते हैं. अब फिर से माहिरा ने अपनी अदाएं दिखाते हुए इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं.

माहिरा ने दिखाई किलर अदाएं

लेटेस्ट तस्वीरों में माहिरा को ब्लैक एंड व्हाइट कलर की बेहद शॉर्ट ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इन अदाओं पर से अब उनके फैंस के लिए नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

काफी बोल्ड लग रही हैं माहिरा

माहिरा इन तस्वीरों में काफी हॉट दिख रही हैं. हालांकि लोगों की नजरें उनके टोन्ड फिगर पर टिकी रह गई है. वहीं लोग उनकी खूबसूरती की तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. अब फैंस के बीच उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल भी हो रही हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई म्यूजिक वीडियोज साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- क्या जैकलीन फर्नांडिस को होगी जेल? अब मंगलवार को होगा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़