VIDEO: लाल साड़ी पहन माहिरा शर्मा ने चलाया हुस्न का जादू, दिखाई सिजलिंग अदाएं

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अपने स्टाइलिश लुक्स के कारण लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से माहिरा का एक सिजलिंग वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 08:14 PM IST
  • माहिरा शर्मा का बोल्ड वीडियो चर्चा में हैं
  • माहिरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
VIDEO: लाल साड़ी पहन माहिरा शर्मा ने चलाया हुस्न का जादू, दिखाई सिजलिंग अदाएं

नई दिल्ली: एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) 'बिग बॉस 13' का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में हैं. उन्होंने बेशक इस शो को न जीता हो, लेकिन इस शो के कारण माहिरा को खूब पॉपुलैरिटी मिली. इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है. आज उनके चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. माहिरा भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करतीं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपना सिजलिंग अंदाज दिखाया है.

Mahira Sharma साड़ी में ढा रही हैं कहर

माहिरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करती ही रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें उन्हें रेड कलर की साड़ी पहने देखा जा रहा है. उन्होंने इसके साथ पिंक कलर के चूड़ियां भी कैरी की है. माहिरा के फैंस उनके इस लुक पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं माहिरा शर्मा

माहिरा ने अपने इस देसी लुक डायमंड ईयररिंग्स से कंप्लीट किया है. उन्होंने इस दौरान सटल मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. माहिरा इस वीडियो में अपनी अदाएं दिखाती हुई मूव्स कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही हैं. कुछ मिनटों में ही इस वीडियो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

इस प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं माहिरा शर्मा

गौरतलब है कि माहिरा शर्मा कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा वह बहुत सी म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. माहिरा लगातार पिछले कुछ समय म्यूजिक वीडियोज के लिए ही साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- 36 की उम्र में ईशा गुप्ता बनीं बोल्ड दुल्हन, लहंगे के साथ पहना बेहद डीपनेक ब्लाउज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़