'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर के घर पर लगी थी आग, बाल-बाल बचा परिवार

Sanjay Gagnani: संजय गंगनानी के घर में बीते दिन यानी 9 मार्च को बड़ा हादसा हो गया. एक्टर के घर पर आग लग गई थी. हालांकि, उन्होंने समय रहते आग पर काबू पा लिया गया था. संजय ने बताया की उनका परिवार सुरक्षित है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 10, 2023, 04:07 PM IST
  • संजय गंगनानी के घर हुआ हादसा
  • 'कुंडली भाग्य'में नजर आ रहे हैं एक्टर
'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर के घर पर लगी थी आग, बाल-बाल बचा परिवार

नई दिल्ली: Sanjay Gagnani House Fire Outbreak: पॉपुलर टीवी शो 'कुंडली भाग्य'में पृथ्वी के किरदार में नजर आने वाले संजय गंगनानी घर-घर में अपनी पहचान बना चुके हैं. शो में भले ही वह निगेटिव किरदार में दिख रहे हो, पर रियल लाइफ में वे काफई शाय और फैमली मैन है. हाल में एक्टर से जुड़ी एक परेशान कर देने वाली खबर सामने आई. 9 मार्च को संजय के घर में आग लग गई थी. हालांकि, समय रहते एक्टर ने बड़ा हादसा होने से बचा लिया. 

संजय गंगनानी आग पर पाया काबू 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जब संजय गंगनानी के घर पर आग लगी थी, वह उस समय घर पर ही थे. आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी. आग लगने की घटना के बाद संजय गंगनानी ने सबसे पहले अपनी पत्नी पूनम को सेफ किया. उसके बाद फिर फायर एक्सटिंग्विशर का इस्तेमाल करते हुए आग को बुझाया. आग से किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है. एक्टर और उनकी पत्नी पूनम सुरक्षित हैं.

निगेटिव किरदार से जीता दिल

संजय गगनानी टीवी इंडस्ट्री में काफी टाइम से एक्टिव हैं. एक्टर कई टीवी शोज में नजर आए है, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी 'कुंडली भाग्य' से मिली है. इसमें संजय के निगेटिव किरदार पृथ्वी को खूब पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

प्रीता के लिए उनका पागलपन और करण ऋषभ से नफरत और बदले में साजिश रचते पृथ्वी दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं. एक्टर 'बैरी प्रिया','सावधान इंडिया', 'आहट', 'एक रिश्ता साझेदारी का', 'हमारी देवरानी', 'नागिन 4', 'एक वीर की अरदास... वीरा' और 'सीआईडी' जैसे सीरियल्स में दिखाई दे चुके हैं.

10 की डेटिंग के बाद पूनम भाटिया से की शादी

संजय गगनानी ने टीवी एक्ट्रेस पूनम प्रीत भाटिया के साथ शादी की है. दोनों ने करीब 10 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. इसके बाद अपने रिश्ते को शादी का नाम देकर कपल ने सात फेरे ले लिए. दोनों की केमिस्ट्री को फैंस बहुत पसंद करते हैं.

ये भी पढ़ें- बेहद गुस्सैल थी तबु की बहन फराह नाज, अनिल कपूर को एक्ट्रेस ने दे डाली थी ये धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़