Kriti Kharbanda ने बाथरूम फोटोज की शेयर, ऐसे-ऐसे पोज देती नजर आईं एक्ट्रेस

Kriti Kharbanda Bathroom photoshoot: कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) पिछले कुछ समय से लाइम लाइट से बिल्कुल नदारद हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस अपने लुक की वजह से चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लुक से बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दी हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 25, 2023, 02:12 PM IST
  • कृति खरबंदा ने शेयर की फोटोज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
Kriti Kharbanda ने बाथरूम फोटोज की शेयर, ऐसे-ऐसे पोज देती नजर आईं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:Kriti Kharbanda Bathroom photoshoot: एक्ट्रेस कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) अपनी फिल्मों के कारण काफी सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई तरह के किरदारों में निभाया है. फिल्मों के अलावा कृति अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. इस बार उन्होंने सुपर बोल्ड फोटोशूट से सभी को हैरान कर दिया है. लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस बाथरूम में पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

Kriti Kharbanda ने कराया बाथरूम फोटोशूट

कृति ने अपनी एक्टिंग और चेहरे की मासूमियत से दुनियाभर के लोगों का खूब दिल जीता है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. यही कारण है एक्ट्रेस अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोशूट्स की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस ने ब्रालेट लुक दिखाया है.

सुपर हॉट दिखीं कृति खरबंदा

अब कृति को लेटेस्ट फोटोज में ब्रालेट पहने देखा जा रहा है. यहां वह शीशे से झांकती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में कृति का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. अपने इस दौरान अपने बालों को गीला रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti Kharbanda (@kriti.kharbanda)

इन तस्वीरों में कृति बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही हैं. फैंस उनके इस अवतार को देख हैरान भी हैं. अब तेजी से एक्ट्रेस का ये लुक वायरल हो रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी कृति 

कृति खरवंदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हिंदी के साथ साउथ सिनेमा में भी काफी एक्टिव रहती हैं. जल्द ही उन्हें मलयालम फिल्म 'अलोन' में देखा जाने वाला है. कृति खरबंदा के चाहने वाले उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- एक-दूजे के हमसफर बने Parineeti Chopra-Raghav Chadha, यहां देखें फेयरीटेल वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़