Koffee With Karan 8: करण जौहर ने बी टाउन पार्टीज में न जाने को लेकर Ajay Devgn से पूछा सवाल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

Koffee With Karan 8: कॉफी विद करण सीजन 8 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है. इस प्रोमो में अजय देवगन और रोहित शेट्टी करण से चिट चैट करते दिखने वाले हैं.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 18, 2023, 03:45 PM IST
  • करण जौहर के शो का प्रोमो हुआ रिलीज
  • अजय-रोहित ने करण की बोलती की बंद
Koffee With Karan 8: करण जौहर ने बी टाउन पार्टीज में न जाने को लेकर Ajay Devgn से पूछा सवाल, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

नई दिल्ली:Koffee With Karan 8: 'कॉफी विद करण' के अपकमिंग एपिसोड में, अजय देवगन और रोहित शेट्टी नजर आएंगे. बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने खुलासा किया है कि अब उन्हें पार्टियों में बुलाया नहीं जाता है. एक्टर ने अपने जवाबों से करण का मुहं बंद कर दिया.

अजय और रोहित ने 'सिंघम' फ्रेंचाइजी, 'गोलमाल' फ्रेंचाइजी और 'बोल बच्चन' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में साथ काम किया है. रणवीर सिंह के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए, रोहित ने कहा: "उनमें एक अलग एनर्जी है."

रणवीर सिंह के एनर्जेटिक वाली बात पर करण जौहर ने कहा कि वो अजय से बिल्कुल अलग हैं, तो दोनों हैंडल कैसे करते हैं. इस पर अजय कहते हैं, "या तो वो अपना मुंह बंद रखता है, या मेरे कान बंद रहते है. रैपिड फायर सेगमेंट के दौरान, करण ने पूछा कि अजय आप पार्टी में नहीं जाते, तो एक्टर ने कहा कि उन्हें कोई बुलाता ही नहीं.

सवालों के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए करण ने पूछा, "एयरपोर्ट पर आपको पैपराजी घेरते नहीं ?" अजय ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, "मैं उन्हें बुलाता ही नहीं." 'कॉफ़ी विद करण' सीजन 8 केवल डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- 'गदर-2' की सक्सेस के बाद सनी देओल का दीवाना हुआ यूथ, नई जनरेशन का साथ पाकर बेहद खुश हैं एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़