Koffee With Karan 8: बेटी के फोटो वायरल होने पर रो पड़ी थीं आलिया, शो में रणबीर और बेटी को लेकर कही ये बात!

Koffee With Karan 8: करण के पॉपुलर शो में आलिया भट्ट और करीना कपूर कई सारे खुलासे करती नजर आ रही हैं. हल ही में आलिया ने बेटी राहा की साइड फोटो वायरल होने पर उनका रिएक्शन कैसा था.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 16, 2023, 12:20 PM IST
    • बेटी के फोटो वायरल होने पर रो पड़ी थीं आलिया
    • शूटिंग के वक्त रणबीर रखते थे बेटी का ध्यान
Koffee With Karan 8: बेटी के फोटो वायरल होने पर रो पड़ी थीं आलिया, शो में रणबीर और बेटी को लेकर कही ये बात!

नई दिल्ली: Koffee With Karan 8: करण जौहर के पॉपुलर टॉक शो तेजी से लाइमलाइट बटोर रहा है. शो अपने पहले एपिसोड से ही काफी चर्चा में है. शो के अब तक के सारे एपिसोड काफी हिट रहे हैं. अब शो में बॉलीवुड की ये फेमस ननद-भाभी की जोड़ी पहुंची है. इस एपिसोड के कई प्रोमो भी सामने आ चुके हैं. 

राहा का फोटो वायरल होने पर रो पड़ी थीं एक्ट्रेस

फैंस आलिया और करीना को एक साथ एक शो में लम्बे समय से देखना चाहते थे अब दोनों करण के शो में साथ में मस्ती करती दिख रही हैं. करण शो में आलिया और करीना से उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई सवाल भी पूछते नजर आ रहे हैं. शो में करीना और आलिया अपने अपने बच्चो के  बारे में बात करती हैं जिसपर आलिया खुलासा करती हैं कि कैसे वो बेटी राहा की फोटो वायरल होता देख रो पड़ी थीं.

राहा के पैदा होने का बाद का समय

आलिया ने बताया कि राहा के पैदा होने के बाद पहली बात शूटिंग के लिए कश्मीर निकली थीं, ये शेड्यूल उनके लिए बहुत मुश्किल होने वाला था. आलिया ने कहा कि 'आपके शरीर को वापसी करने में बहुत समय लगता है. मैं रात को नहीं सो पा रही थी, मैं राहा को फीड करवा रही थी और शूट्स के बीच भाग रही थी.' एक्ट्रेस ने बताया उस वक्त उन्होंने रणबीर को फोन किया था और कहा था कि मेरे लिए ये मुश्किल हो रहा है.

रणबीर रखते थे बेटी का ख्याल 

जिसके बाद रणबीर अपना काम छोड़ कर आलिया और राहा के लिए उनके पास पहुंचे थे. रणबीर के राहा के ध्यान रखने से आलिया थोड़ी रिलैक्स हो गई थीं. हालांकि ऐसा पहली बार हो रहा था, जब वह अपनी बेटी से उसके जन्म के बाद अलग हो रही थीं. उस समय वह थोड़ी गिल्ट और एंग्जाइटी महसूस कर रहीं थीं. आलिया ने आगे बताया कि जब डेढ़ दिन बाद मैं वापसी के लिए ट्रैवल कर रही थी, तो मैंने एक फोटो देखी, जिसमें राहा का साइड फेस दिख रहा था और मैं रो पड़ी. मैं इसलिए नहीं रोई थी कि वह नहीं चाहती थीं कि लोग राहा का चेहरा देखें. मैं इसलिए रो पड़ी थी, क्योंकि उस समय बहुत सारे इमोशन्स एक साथ आ गए और उन लोगों के लिए बहुत प्रोटैक्टिव हूं जिनसे मैं प्यार करती हूं.'

करीना कपूर ने सेकेंड बेबी पैदा करने की दी सलाह

शो में आलिया ने ये भी बताया था कि उन्हें और रणवीर को बेटी के साथ टाइम बिताना बहुत पसंद है. कई बार दोनों में इस बात पर कहा सुनी भी हो जाती है कि राहा के साथ कौन ज्यादा टाइम बिताएगा. आलिया आगे कहती हैं कि 'ये ऐसा है कि जैसे वह काफी समय से तुम्हारे पास है अब मुजे दे दो...' वहीं आलिया की ये बातें सुनकर करीना अपनी भाभी को सुझाव देती हैं. वह आलिया से कहती हैं कि 'दूसरे बच्चे पैजा करने का यही संकेत हैं, ताकि दोनों के पास एक एक हो टाइम बिताने के लिए. 

ये भी पढ़ें- Aditya Roy Kapur Birthday: क्रिकेट में बनाना था करियर फिर फिल्मों ने थामा हाथ, पहली फिल्म में ही मिला भाईजान का साथ

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़