आरती सिंह को है बेसब्री से मामा गोविंदा का इंतजार, Kashmera Shah बोलीं- 'मैं पैर छू कर उनका...'

Kashmera Shah Invited Govinda: गोविंदा और कश्मीरा शाह के बीच काफी टाइम से अनबन चल रही हैं. एक्टर ने आरती सिंह की शादी के एक भी फंक्शन में शिरकत नहीं की है. परिवार को ही नहीं फैंस भी गोविंदा को एक्ट्रेस की शादी में देखना चाहते हैं. इस बीच  कश्मीरा शाह ने एक्टर को लेकर बड़ी बात कह दी है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 24, 2024, 10:44 AM IST
  • गोविंदा आरती की शादी करेंगे अटेंड?
  • शादी की रस्मों में नहीं हुआ एक्टर का परिवार शामिल
आरती सिंह को है बेसब्री से मामा गोविंदा का इंतजार, Kashmera Shah बोलीं- 'मैं पैर छू कर उनका...'

नई दिल्ली:Kashmera Shah Invited Govinda: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आरती और दीपक की शादी की रस्में शुरू हो गई है. हाल में ही आरती और दीपक की हल्दी, मेहंदी और संगीत की फोटो सामने आई. लेकिन चौंकाने वाली बात है की एक भी रस्म में गोविंदा का परिवार शामिल नहीं हुआ है. वहीं कश्मीरा ने अब एक्टर को लेकर बड़ी बात कह दी है.

आरती सिंह की शादी स गोविंदा ने बनाई दूरी!

कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच काफी समय से अनबन चल रही है. घर की लड़ाई दुनिया के सामने आ चुकी है. वहीं दोनों परिवार एक दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन लोगों को लगा था कि ये झदड़ा आरती की शादी में खत्म हो जाएगा, पर ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है. आरती के शादी के एक भी फंक्शन में गोविंदा और उनका परिवार नजर नहीं आया.

कश्मीरा शाह को गोविंदा का बेसब्री से इंतजार

इस बीच कश्मीरा शाह ने एक्टर को लेकर बड़ी बात कह दी है. कश्मीरा ने कहा कि- आरती के साथ-साथ हम सबको उनका इंतजार है. लड़ाई झगड़े हर घर में होते हैं और जो भी हुआ है उसमें आरती की कोई गलती नहीं हैं. उम्मीद है वह उसे इसकी सजा नहीं देंगे. वहीं एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि गोविंदा जब शादी में आएंगे तो मैं उनकी बहू होने के नाते उनके पैर छूकर उनका स्वागत करूंगी. 
 
आरती सिंह करियर 

आरती ने 2007 में 'मायका' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और तब से वह 'थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है', 'परिचय' और 'वारिस' जैसे लोकप्रिय टीवी शो में नजर आ चुकीं हैं. वह 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में चौथी रनर-अप रही. आरती इन दिनों शो 'श्रावणी' में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Arti Singh sangeet: 'मुझे साजन के घर जाना है...', अपने संगीत पर जमकर नाची होने वाली दुल्हन आरती सिंह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़