50 की उम्र में कश्मीरा शाह ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, कैमरे के सामने उतार दी शर्ट

कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) 50 की उम्र में अपनी बोल्डनेस से बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. अब फिर उनका लेटेस्ट लुक चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 16, 2022, 01:17 PM IST
  • कश्मीरा शाह फिर से चर्चा में आ गई हैं
  • कश्मीरा सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं
50 की उम्र में कश्मीरा शाह ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, कैमरे के सामने उतार दी शर्ट

नई दिल्ली: मशूहर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की पत्नी और एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वह पिछले लंबे वक्त से पर्दे से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी कश्मीरा किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर बिताया है. इस दौरान उन्होंने कई तरह से किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है. आजकल कश्मीरा पर्दे से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं. 

कश्मीरा ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है. वहीं, अब एक्ट्रेस ने फिर से अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए सेक्सी अवतार दिखाया है. कश्मीरा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. 

एक्ट्रेस की बोल्डनेस ने उड़ाए होश

लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि कश्मीरा येलो कलर की शर्ट और व्हाइट पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लू ब्रालेट पेयर की है.

ये भी पढे़ं- बिपाशा बसु ने बेहद बोल्ड अंदाज में किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, पति करण सिंह ग्रोवर संग दिए सिजलिंग पोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए कश्मीरा कैमरे के सामने शर्ट को उतारती हुई वॉक कर रही हैं. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

ये भी पढ़ें- फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम का कार्डिएक अरेस्ट से हुआ निधन, एक्टर्स ने ऐसे दी श्रद्धांजलि

50 की उम्र में भी काफी ग्लैमरस दिखती हैं कश्मीरा

लुक को कंप्लीट करने के लिए कश्मीरा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है.  इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट और फिट लग रही हैं. कश्मीरा के इस सिजलिंग को देखकर कोई यकीन ही नहीं कर सकता कि एक्ट्रेस 50 साल की हो चुकी हैं. कश्मीरा हमेशा ही लोगों को अपनी बोल्डनेस के साथ-साथ फिटनेस भी हैरान करती रहती हैं. 

ये भी पढ़ें- ओपन कोट में रुबीना दिलैक का दिखा सिजलिंग लुक, सोशल मीडिया पर मची सनसनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़