इवेंट में एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को करीना कपूर खान ने किया इग्नोर, वायरल हुआ वीडियो

Dadasaheb Phalke Award 2024: हाल में ही मुंबई में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 2024 का आयोजन हुआ. इवेंट बॉलीवुड सितारें रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरते नजर आए. रेड कार्पेट पर एक्स लवर शाहिद कपूर-करीना कपूर का आमना सामना भी हुआ, लेकिन...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 21, 2024, 10:36 AM IST
  • इवेंट में टकराए शाहिद-करीना
  • बेबो ने एक्टर को किया नजरअंदाज
इवेंट में एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को करीना कपूर खान ने किया इग्नोर, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली:Dadasaheb Phalke Award 2024: बीती रात यानी मंगलवार के मुंबई में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड 2024 का आयोजन हुआ. जहां पूरा बॉलीवुड पहुंचा था. करीना कपूर और शाहिद कपूर का भी अवॉर्ड शो के दौरान आमना-सामना हुआ. हालांकि करीना कपूर ने एक्टर को पूरी तरह से नजरअंदाज किया.

करीना कपूर का वीडियो वायरल

करीना कपूर शो पर गोल्डन लहंगा पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं इवेंट में शाहिद कपूर भी ब्लैक सूट में बेहद हैंडसम लगे. एक्टर रेड कार्पेट पर फिल्म मेकर राज और डीके के साथ पैप को पोज दे रहे थे. तभी करीना कपूर की एंट्री हुई और कुछ ऐसा हुआ कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शाहिद को किया इग्नोर

हुआ कुछ यूं कि शाहिद कपूर फिल्म मेकर्स के साथ पैप्स को पोज दे रहे थे, तभी उनकी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर एंट्री करती हैं. करीना ने इस दौरान फिल्म मेकर राज और डीके को तो हाय-हैलो किया, लेकिन उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को देखा तक नहीं. वहीं शाहिद करीना को देखकर स्माइल करते हुए दिखाई दिए.

करीना ने दिया था शाहिद को धोखा!

बता दें कि शाहिद और करीना कपूर ने एक दूसरे को 4 साल तक डेट किया है. हालांकि फिर इनका ब्रेकअप हो गया था. शाहिद के एक दोस्त ने खुलासा किया था कि शाहिद और करीना कपूर के ब्रेकअप की वजह सैफ से उनका अफेयर था. जब शाहिद को करीना के धोखे का पता चला था तो उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया था. 

ये भी पढ़ें- जब डायरेक्टर के कहने पर मीना कुमारी को लगाए थे 31 थप्पड़, हलाला के दर्द से भी गुजरी थीं ट्रेजेडी क्वीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़