Jr NTR ने कम रोशनी में शूट किया एक्शन सीन, 2 हफ्ते तक किया अंधेरे में शूटिंग

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एनटीआर जूनियर इन दिनों अपनी फिल्म देवरा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर ने एक्शन सीन की शूटिंग बेहद कम रोशनी में किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2023, 07:51 PM IST
  • Jr NTR ने कम रोशनी में शूट किया एक्शन सीन
  • Jr NTR ने 2 हफ्ते तक किया एक्शन शूट
Jr NTR ने कम रोशनी में शूट किया एक्शन सीन, 2 हफ्ते तक किया अंधेरे में शूटिंग

नई दिल्ली:  साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एनटीआर जूनियर इन दिनों अपनी फिल्म देवरा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. खबरें आ रही हैं कि एक्टर ने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस का शूट बेहद कम रोशनी में किया है. उन्होंने ये शूट लगभग 2 हफ्ते तक किया था.  फिल्म 'देवरा' 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी. 

कम रोशनी में शूट किया एक्शन सीन
 'आरआरआर' स्टार एनटीआर जूनियर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'देवरा' के लिए बेहद कम रोशनी में एक एक्शन सीक्वेंस शूट किया है. टीम ने हैदराबाद शेड्यूल सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है, जिसमें फिल्म के मुख्य कलाकारों से जुड़े रोमांचक एक्शन सीक्वेंस शामिल थे और यह 2 सप्ताह तक चला था.

जाह्नवी कपूर आएंगी साथ में नजर 
'देवरा' में एनटीआर जूनियर, ब्लॉकबस्टर हिट 'जनथा गैराज' के फिल्म निर्माता कोराताला शिवा के साथ फिर से काम कर रहे हैं. एनटीआर जूनियर के साथ, फिल्म में सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इस फिल्म से जाह्नवी कपूर अपना साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगी. 

5 अप्रैल रिलीज होगी फिल्म
फिल्म के निर्माताओं ने टॉप एक्टर्स, म्यूजिक कंपोजिशन, एडिटिंग और अन्य महत्वपूर्ण चीजों के लिए इंडस्ट्री के दिग्गजों को शामिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. एनटीआर आर्ट्स के हरि कृष्ण के और युवासुधा आर्ट्स के सुधाकर मिक्कीलिनेनी द्वारा निर्मित, 'देवरा' 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

इसे भी पढ़ें:  49 की मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की बर्थडे पार्टी में किया डांस, बोल्ड मूव्स से मचाया तहलका 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़