बिहार की रानी ने Jhalak Dikhhla Jaa 11 में रचा इतिहास? ट्रॉफी के साथ जश्न मानते हुए का वीडियो हुआ वायरल

Jhalak Dikhhla Jaa 11: झलक दिखला जा 11 में मनीषा रानी बतौर कंटेस्टेंट एक के बाद एक शानदार परफॉरमेंस से सबका दिल जीत रही हैं. कड़ी मेहनत के साथ उन्होंने फिनाले में अपनी जगह बनाई है अब उनको लेकर बड़ी खबर आ रही है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2024, 08:30 PM IST
    • झलक दिखला जा 11 के सेट ने मनीषा रानी फोटो वायरल
    • ट्रॉफी के साथ सेलिब्रेट करतीं दिखीं मनीषा
बिहार की रानी ने Jhalak Dikhhla Jaa 11 में रचा इतिहास? ट्रॉफी के साथ जश्न मानते हुए का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Jhalak Dikhhla Jaa 11: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मनीषा रानी एक बार फिर लाइमलाइट में आ गईं हैं. बिहार की जिंदादिल मनीषा रानी ने झलक दिखला जा सीजन 11 का खिताब अपने नाम करने के लिए बहुत मेहनत की है. इस बीच सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ट्रॉफी हाथ में लिए नजर आ रही हैं. मनीषा रानी के फैंस कयास लगा रहे हैं कि वो शो जीत गई हैं. 

ट्रॉफी के साथ वीडियो हुआ वायरल 

झलक दिखला जा 11 का फिनाले हाल ही में मुंबई में शूट हुआ है. इस दौरान फिल्म और टीवी के कई बड़े सितारों ने शो में हिस्सा लिया. इनमें सारा अली खान, विजय वर्मा, हुमा कुरैशी समेत कई स्टार्स शामिल हुए. शोएब मलिक, मनीषा रानी और अद्रिजा सिन्हा ने झलक दिखला जा 11 के टॉप 3 जगह बनाई. द खबरी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनीषा रानी 'झलक दिखला जा 11' की विनर बन गई हैं. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जो ग्रैंड फिनाले की बताई जा रही है. 

मनीषा रानी बनीं विनर?

तीन महीने पहले शुरू हुए ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 में शिव ठाकरे, संगीता फोगाट, श्रीराम चंद्रा, तनीषा मुखर्जी, अंजलि आनंद, राजीव ठाकुर, करुणा पांडे, उर्वशी ढोलकिया, आमिर अली जैसे कई बड़े चेहरे शामिल हुए थे. सोनी टीवी के इस डांस रियलिटी शो को और दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स ने मनीषा रानी, धनश्री वर्मा, सागर पारेख, आवेज दरबार, ग्लेन सल्डाना और निकिता गांधी को शो में बतौर वाइल्ड कार्ड शामिल किया. हालांकि अब तक ना तो मनीषा रानी की तरफ से विनर के सिलसिले में किसी भी तरह की पुष्टि हुई है.

मनीषा की बिग बॉस जर्नी

मनीषा रानी अपने जुबान के लिए फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं और कमाल की कॉमिक टाइमिंग उनकी खासियत है. यही वजह थी कि झलक दिखला जा 11 की टीआरपी बढ़ाने के लिए उन्हें बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शो में बुलाया गया. झलक से पहले मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में हिस्सा लिया था. वहां भी अपनी मस्ती- मजाक से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. कई पॉपुलर कंटेस्टेंट्स होने के बावजूद मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी 2 के टॉप 3 में अपनी जगह बनाई थी.

ये भी पढ़ें- Surbhi Chandna Wedding: सुरभि चांदना की शादी की रस्में हुईं शुरू, मेहंदी की तस्वीरों पर आ जाएगा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़