'आशिकी 3' नहीं इस डायरेक्टर फिल्म में नजर आएंगी जेनिफर विंगेट, हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

Jennifer Winget: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद जेनिफर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं. एक्ट्रेस जल्द ही विशा भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 04:32 PM IST
  • जेनिफर विंगेट को मिली ये फिल्म
  • इस डायरेक्टर के साथ करेंगी काम
'आशिकी 3' नहीं इस डायरेक्टर फिल्म में नजर आएंगी जेनिफर विंगेट, हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

नई दिल्ली: Jennifer Winget: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से धमाल मचाने वाली जेनिफर अब बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं. पिछले काफी समय खबरें सामने आ रही है जिसमें बताया गया है कि जेनिफर कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म आशिकी 3 में नजर आएंगी. वहीं इस बीच खबरें आई है कि जेनिफर आशिकी 3 में नहीं बल्कि इस फिल्म से आएंगी बड़े पर्दे पर नजर. 

 विशाल भारद्वाज की फिल्म में आएंगी नजर 
जेनफिर को लेकर एक और नई खबर सामने आ रही है.  सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आने वाली हैं. बता दें कि यह फिल्म विगेंट के डेब्यू के बाद दूसरी बगॉलीवुड फिल्म होगी. फिल्म का टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ हैं. जानकारी के मुताबिक जेनिफर विंगेट बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस भी बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं.उन्होंने साल 2015 में फिल्म 'फिर से' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. 

मुख्य किरदार में होगी जेनिफर 
खबरों के अनुसार विशाल की फिल्म में जेनिफर विंगेट मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी तक जेनिफर विंगेट और विशाल भारद्वाज के ओर से फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक फैसला नहीं दिया गया है. टीवी जगत में सबकों अपनी एक्टिंग से घायल करने वाली जेनिफर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को  तैयार हैं. 

इस सीरियल से जीता दिल 
जेनिफर आज टीवी जगत का जाना माना नाम है. एक्ट्रेस को फेम एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में स्नेहा के किरदार से मिली थी. वहीं बेहद सीरियल में जेनिफर विंगेट ने विलेन का किरदार किया था. उनके विलेन किरदार को काफी पसंद किया गया था. 

इसे भी पढ़ेंः भोजपुरी क्वीन मोनालिसा बेडरूम में हुईं बोल्ड, जैकेट की जिप खोल दिखाईं ऐसी अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़