नव्या नंदा के पॉडकास्ट में जया बच्चन ने खोला सोशल मीडिया से दूरी का राज

Jaya Bachchan on social media: हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और राजनेता जया बच्चन आए दिन पैप से पंगे के चलते चर्चा में रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के शो में बताया है कि आखिरकार उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी क्यों बनाकर रखी हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 7, 2024, 11:14 AM IST
  • नव्या के शो का नया प्रोमो रिलीज
  • जया बच्चन-श्वेता बच्चन ने की गपशप
नव्या नंदा के पॉडकास्ट में जया बच्चन ने खोला सोशल मीडिया से दूरी का राज

नई दिल्ली:Jaya Bachchan on social media: बच्चन परिवार का हर सदस्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है. लेकिन जया बच्चन सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. वो अक्सर अपने बयानों और गुस्से की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. जया बच्चन ने अब खुलासा कर दिया है कि आखिर वो क्यों सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. 

नव्या नंदा के शो में पहुंची जया

नव्या नंदा के पॉडकास्ट शो व्हाट द हेल नव्या का नया एपिसोड जल्द ही आने वाले हैं. शो का प्रोमो रिलीज हो गया है, जिसमें जया बच्चन सोशल मीडिया के बारे में खुलकर बात करती दिख रही हैं. जया के साथ श्वेता बच्चन भी नजर आईं. 

इस वजह से रहती हैं दूर

जया बच्चन ने कहा- 'दुनिया को हमारे बारे में पहले से ही काफी कुछ पता है. हमे इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करने की जरुरत नहीं है.' एक्ट्रेस ने टैक्नोलॉजी के बारे में बात करते हुए कहा कि 'जब मैं यंग थी तो हमे कॉल बुक करने होते थे. दो तरह के कॉल होते थे. एक ऑर्डिनरी और दूसरा इमरजेंसी. अगर आपको अपने बॉयफ्रेंड से बात करनी है तो इसे इमरजेंसी कॉल कहा जाता था.'

श्वेता ने रखी अपनी राय

श्वेता बच्चन ने भी इंटरनेट को लेकर बात की. श्वेता ने कहा कि काश उनके समय में इंटरनेट का एक्सेस होता. उन्होंने कहा- 'काश जब हम छोटे थे, तब इंटरनेट होना चाहिए था. ये होमवर्क और बाकी चीजों को आसान बना देता.' वहीं उन्होंने नव्या की टांग भी खींची की वह काफी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

ये भी पढ़ें- Anupam Kher Birthday: 'हम आपके हैं कौन' की शूटिंग के समय गंभीर बीमारी से जुझ रहे थे अनुपम खेर, जानें दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़