'डेट पर मर्दों को बिल देने से रोकने वाली महिलाएं बेवकूफ हैं', Jaya Bachchan ने मॉडर्न डेटिंग पर किया तंज

What The Hell Navya 2: जया बच्चन हाल ही में नातिन नव्या नवेली के पॉडकास्ट में नजर आई थीं जहां उन्होंने कई अनसुनी बातें शेयर की. इसी बीच पॉडकास्ट के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिससे सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 23, 2024, 02:28 PM IST
    • जया बच्चन ने डेट कर रही लड़कियों को बताया बेवकूफ
    • पॉडकास्ट में दिए बयान ने सोशल मीडिया पर बढ़ाई हलचल
'डेट पर मर्दों को बिल देने से रोकने वाली महिलाएं बेवकूफ हैं', Jaya Bachchan ने मॉडर्न डेटिंग पर किया तंज

नई दिल्ली: What The Hell Navya 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन अपनी एक्टिंग के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं.अक्सर ही उनके बयान लाइमलाइट में रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस नातिन नव्या नवेली के पॉडकास्ट में नजर आईं थीं. पॉडकास्ट में एक्ट्रेस ने कई अपने टाइम की जनरेशन और अभी की जनरेशन के बीच आए बदलाव पर बात की थी. इसी बीच पॉडकास्ट में उन्होंने उन लड़कियों को बेवकूफ बताया है जो डेट पर बिल के पैसे देती हैं. आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों कहा?

फेमिनिज्म और बिल स्प्लिट पर क्या बोलीं नव्या?

जया बच्चन ने यह बात नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट शो What The Hell Navya के दूसरे सीजन के लेटेस्ट एपिसोड में कही थी. इस एपिसोड में जया के साथ हमेशा की तरह बेटी श्वेता नंदा भी शामिल थीं. नव्या नवेली नंदा पॉडकास्ट में फेमिनिज्म पर बात करती हैं और बताती हैं कि महिलाएं अब अधिक सशक्त महसूस कर रही हैं. बहुत सी चीजें वो स्वतंत्र रूप से करना चाहती हैं. इसके बाद उन्होंने उदाहरण दिया कि अगर आप किसी लड़की को डेट पर ले जाते हैं और कहते हैं कि आप बिल भरेंगे, तो कुछ लोग इससे नाराज हो जाते हैं, क्योंकि महिलाओं को लगता है कि वो भी समान रूप से इसकी हकदार हैं.

डेट पर बिल स्प्लिट करने वाली लड़कियां होती हैं बेवकूफ?

आगे नव्या अपनी बात कह रही होती हैं कि जया बच्चन उन्होंने बीच में रोकते हुए कहती हैं वो महिलाएं बेवकूफ हैं, जो ऐसा करती हैं. उन्होंने कहा, 'कितनी बेवकूफ हैं वो (बिल स्प्लिट करने को कहने वाली) महिलाएं. बल्कि पुरुषों को बिल भरने देना चाहिए.' इसके बाद नव्या दादी और मां से सवाल करती हैं कि उन्होंने अपने दौर में और इस दौर में पुरुषों में क्या बदलाव देखा है? इस पर श्वेता बच्चन ने कहा, 'हमारे समय में हमेशा से यह माना जाता था कि एक पुरुष को मजबूत होना चाहिए और चुप रहना चाहिए. यहां तक कि जब आप डेटिंग कर रहे हैं, तो भी आप लड़के का इंतजार करो. वही आपके पास आएगा और प्रपोज करेगा.' जया बच्चन ने कहा, 'बेहतर होगा कि पुरुष ही पहले प्रपोज करें. वरना, मुझे तो बहुत अजीब लगेगा.

नव्या के पॉडकास्ट में पहुंचे भाई अगस्त्य नंदा 

नव्या के इस एपिसोड में उन्होंने भाई अगस्त्य नंदा को भी बुलाया था. हाल ही में अगस्त्य को जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म 'द आर्चिज' में देखा गया था. पॉडकास्ट में नव्या ने अगस्त्य से पूछा कि क्या कभी उनके साथ ऐसी सिचुएशन हुई है जब वो किसी लड़की के लिए दरवाजा खोल रहे हों और बोल दें कि मैं खुद कर लुंगी? एक्टर इसके जवाब में कहते हैं, अगर आप खुद को मर्द साबित करने के लिए नहीं बल्कि विनम्रता दिखाने के लिए ऐसा करते हैं तो आपके साथ ऐसा नहीं होगा.

ये भी पढ़ें- Madhubala Special: जब मधुबाला को फिल्म के सेट पर होने लगी थीं खून की उल्टियां, क्यों आखिरी वक्त बिताना पड़ा 'अकेले'?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़