जाह्नवी कपूर ने खुशी कपूर को पहली फिल्म को लेकर दी एडवाइस, 'द आर्चीज' के लिए कही ये बात

दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने टीन म्यूजिकल ड्रामा 'द आर्चीज' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 15, 2023, 07:11 PM IST
  • पहली फिल्म को लेकर खुशी ने किया खुलासा
  • खुशी ने बताया बहन जाह्नवी कपूर का सपोर्ट मिला
जाह्नवी कपूर ने खुशी कपूर को पहली फिल्म को लेकर दी एडवाइस, 'द आर्चीज' के लिए कही ये बात

नई दिल्ली: दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ने टीन म्यूजिकल ड्रामा 'द आर्चीज' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की है. उन्होंने अपने पहले प्रोजेक्ट की शूटिंग के एक्सपीरियंस के बारे में बताया कि कैसे उन्हें अपनी बड़ी बहन जान्हवी कपूर से सपोर्ट मिला.

केबीसी पहुंची 'द आर्चीज' स्टार कास्ट 
खुशी ने निर्देशक जोया अख्तर और अन्य स्टार कलाकारों अगस्त्य नंदा, सुहाना खान, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा के साथ क्विज-बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 15' के स्टेज की शोभा बढ़ाई. मेगास्टार और होस्ट अमिताभ बच्चन ने खुशी, वेदांग और डॉट का हॉट सीट पर स्वागत किया.

खुशी कपूर ने बताया फिल्म मिलने पर कैसा लगा 
एक बातचीत में बिग बी ने कहा, ''देवियों और सज्जनों, मैं आपको बता दूं कि खुशी, श्रीदेवी की बेटी हैं. खुशी, मुझे नहीं लगता कि एक्टिंग करना आपके लिए मुश्किल था क्योंकि आप इसी माहौल में बड़ी हुई हैं. आप फिल्म निर्माण की आदी हैं लेकिन फिर भी, जब आपको पहला ऑफर मिला तो कैसा महसूस हुआ?''
खुशी ने कहा, ''मैं काफी नर्वस हुई थी, लेकिन जब हम ऊटी में शूटिंग कर रहे थे तो मेरी बहन जाह्नवी मुझसे मिलने आईं. मुझे उनका सपोर्ट मिला. जब मैं घबरा जाती थी तो वह मुझसे कहती थी, 'शांत रहो. आपको यहीं रहना चाहिए.''

जाह्नवी कपूर ने की मदद 
उन्होंने कहा, ''जाह्नवी मुझसे रोजाना बात करती थी इसलिए मुझे आराम महसूस होता था. लेकिन मुझे लगता है कि बचपन में मैं सेट पर मां और पापा के साथ खेला करता था. अपनापन तो था लेकिन फिर भी डर लग रहा था. लोगों ने हमारा सपोर्ट किया इसलिए यह सुचारू रूप से चला.'' बिग बी ने कहा, "बहुत बढ़िया, खुशी..." खुशी फिल्म निर्माता बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी हैं. उनके सौतेले भाई एक्टर अर्जुन कपूर हैं.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Shreyas Talpade Heart Attack: श्रेयस तलपड़े को पड़ा दिल का दौरा, शूटिंग के बाद अचानक बिगड़ी गई तबीयत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़