HanuMan Twitter Review: 'हनुमान' के शानदार VFX ने जीता दिल, 700 करोड़ में बनीं 'Adipurush' फिर होने लगी ट्रोल

HanuMan Twitter Review: तेलुगु फिल्म हनुमान 12 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी हैं.  सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी अच्छे रिव्यू आ रहे हैं. वहीं इसी बीच एक बार फिर आदिपुरुष फिल्म को ट्रोल किया जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 12, 2024, 02:58 PM IST
  • हनुमान का शानदार VFX ने जाती दिल
  • Adipurush मेकर्स को दी सलाह
HanuMan Twitter Review: 'हनुमान' के शानदार VFX ने जीता दिल, 700 करोड़ में बनीं 'Adipurush' फिर होने लगी ट्रोल

नई दिल्ली: तेलुगु फिल्म हनुमान 12 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को रिलीज के बाद भी सोशल मीडिया पर रिव्यू आने शुरू हो गाए हैं. फिल्म के रिव्यू के बीच एक बार फिर आदिपुरुष ट्रोल हो रही है. हनुमान फइल्म बेहद कम बजट की फिल्म है लेकिन इसके बाद भी फिल्म की VFX बेहद शानदार है. 

सोशल मीडिया पर हुआ तारीफ 

सोशल मीडिया पर हनुमान फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है. दूसरी तरफ आदिपुरुष के बजट पर सवाल उठाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक यूजर ने कहा- अगर आपके पास फिल्म बनाने का अच्छा मौका है तो हनुमान जैसी बढ़िया फिल्में बनाएं ना की आदिपुरुष जैसी फिल्में. 

आदिपुरुष फिर से हुई ट्रोल 

सोशल मीडिया पर हनुमान फिल्म के अच्छे रिव्यू के साथ आदिपुरुष फिल्म को ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा- ब्रह्मास्त्र और आदिपुरुष अच्छे मौके को बर्बाद करने वाली फिल्म थी. क्या प्रशांत वर्मा जैसे लोगों को ये मौका मिला. इस बात पर यकीना करना बेहद मुश्किल है. कमाल के विजुअल और VFX 30 करोड़ से भी कम बजट मे तैयार हुए हैं. इसका सारा क्रेडिट प्रशांत वर्मा को जाता है. 

हनुमान को बताया शानदार 

एक यूजर ने डायरेक्टर की तारीफ में कहा- एक शब्द में कहूं तो शानदार. 4 रेटिंग. डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने तगड़ी एंटरटेनर बनाई है. हनुमान जबरदस्त फिल्म है. वहीं एक अन्यू यूजर ने साउथ की तारीफ करते हुए लिखा- एक बार हनुमान देखने के बाद ये बात साबित हो गई की साउथ के डायरेक्टर्स जानते हैं कि सेंसिटिव प्रोजेक्ट्स कैसे हैंडल करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Amrish Puri Special: सरकारी नौकरी छोड़ अमरीश पुरी बने सबसे बड़े खलनायक, शूटिंग में लगी चोट ने ले ली जान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़