Lootere Teaser: समुद्री लुटेरों से रूबरू करवाती 'लुटेरे' का टीजर हुआ रिलीज, हंसल मेहता ने वाहवाही बटोरी

Lootere Teaser Out: हंसल मेहता की 'लुटेरे' कोई लव स्टोरी नहीं है. वेब सीरीज सच्ची घटनाओं से प्रेरित काल्पनिक थ्रिलर ड्रामा है. कहानी एक बड़े कमर्शियल भारतीय जहाज की है, जिसे सोमालिया के तट से किडनैप कर लिया जाता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2022, 03:12 PM IST
  • हंसल मेहता 'स्कैम 1992' का अगला सीजन लाएंगे
  • अब्दुल करीम तेलगी के स्टांप पेपर घोटाले पर होगा बेस्ड
Lootere Teaser: समुद्री लुटेरों से रूबरू करवाती 'लुटेरे' का टीजर हुआ रिलीज, हंसल मेहता ने वाहवाही बटोरी

नई दिल्ली: OTT पर अपनी 'स्कैम 1992' से धमाल मचाने वाले सफल डायरेक्टर हंसल मेहता, 'लुटेरे' वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं. इस वेब सीरीज का टीजर सामने आ गया है. समुद्र के भीतर लालच और सर्वाइवल को दिखाती इस वेब सीरीज की कहानी सोमालियाई समुद्री लुटेरों पर बेस्ड है. हाल ही में हंसल मेहता ने 'लुटेरे' का टीजर सोशल मीडिया पर शेयर किया.

टीजर बनी पहली पसंद

'लुटेरे' के टीजर को अभी तक का फैंस अच्छा रिस्पांस दे रहे हैं. फैंस ने कमेंट कर 'लुटेरे' की टीम के साथ शेयर किया कि वो इस वेब सीरीज को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. देखना ये है कि क्या 'स्कैम 1992' से ट्रेंड सेट किए हंसल मेहता लोगों के दिल एक बार फिर जीत पाएंगे. यह सीरीज जल्द डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. शो में रजत कपूर लीड रोल में नजर आएंगे.

सीरीज की कहानी

हंसल मेहता की 'लुटेरे' कोई लव स्टोरी नहीं है. सीरीज सच्ची घटनाओं से प्रेरित काल्पनिक थ्रिलर ड्रामा है. कहानी एक बड़े कमर्शियल भारतीय जहाज की है, जिसे सोमालिया के तट से किडनैप कर लिया जाता है. इसी सेंट्रल आइडिया के ईर्द-गिर्द घूमती कहानी में कई उतार चढ़ाव आएंगे. यह पहला ऐसा शो है जो सोमालियाई समुद्री लुटेरों की समस्याओं को बड़े प्लेटफॉर्म पर दिखाएगा. बता दें कि शो की शूटिंग यूक्रेन, केप टाउन और दिल्ली जैसे बड़े शहरों में पूरी की गई है.

हंसल मेहता के प्रोजेक्ट

'लुटेरे' के अलावा आरके यादव की बुक 'मिशन रॉ' से इंस्पायर होकर हंसल मेहता एक और वेब सीरीज डायरेक्ट करेंगे. शो भारत की खुफिया एजेंसी रॉ के पहले चीफ रामेश्वर नाथ काओ से संबंधित रहेगा. इसके अलावा हंसल मेहता पॉपुलर वेब सीरीज 'स्कैम 1992' की अगले सीजन को लेकर भी आएंगे. स्कैम के नए सीजन में अब्दुल करीम तेलगी के स्टांप पेपर घोटाले पर फोकस किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Woh 3 Din Trailer: संजय मिश्रा बने रिक्शा चालक, पैसे के लालच में कर दिया ये कांड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़