फोटोशूट के लिए गोविंदा की भांजी ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक वह पिछले लंबे वक्त से किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद भी आरती चर्चा में रहती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2022, 01:33 PM IST
  • आरती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में बनी हैं गोविंदा की भांजी
फोटोशूट के लिए गोविंदा की भांजी ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) 'बिग बॉस 13' ( Bigg Boss 13) का हिस्सा बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इन दिनों वह अपने बोल्ड फोटोशूट्स के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. लगभग हर दिन फैंस को आरती का नया लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस के चाहने वालों के होश उड़ गए हैं. आरती ने हाल ही में इंस्टाग्राम पेज अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया क्वीन हैं आरती सिंह

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. बेशक वह पिछले लंबे वक्त से किसी शो में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद भी आरती चर्चा में रहती हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड और सिजलिंद अदाओं के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी बीच आरती ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट के जरिए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 

आरती इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में आरती इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आरती ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. 

फैंस को पसंद आ रहा है आरती का लुक

अब आरती की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी रही हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. कुछ ही देर पहले शेयर की गई इन तस्वीरों पर ताबड़तोड़ कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं. बता दें कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद आरती सिंह का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला, जिसने सबको चौंका कर रख दिया था.

ये भी पढ़ें- 'भाभी जी' के मलखान का निधन, क्रिकेट खेलते हुए दुनिया को अलविदा कह गए दीपेश भान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़