GHKKPM Upcoming Twist: ईशान देगा अक्का साहिब को जवाब, बताएगा रीवा के साथ अपना असली रिश्ता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि चिन्मय के कारण पूरे परिवार में तनाव का माहौल बना होगा. ऐसे में अक्का साहिब जैसे ही सवि को देखती हैं वह बुरी तरह से उस पर भड़क पड़ती हैं और खूब ताने देती हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Apr 21, 2024, 06:40 PM IST
    • सवि पर बरसेगी अक्का साहिब
    • ईशान बताएगी रीवा संग रिश्ता
GHKKPM Upcoming Twist: ईशान देगा अक्का साहिब को जवाब, बताएगा रीवा के साथ अपना असली रिश्ता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों काफी धमाल देखने को मिल रहा है. बीते एपिसोड में हमने देखा क चिन्मय की वजह से पूरे भोसले परिवार में तहलका मच गया है. चिन्मय के भोसले कॉलेज में हंगामा करने के बाद हर तरफ राव साहेब की बदनामी होने लगी है. इस कारण यशवंत इतना नाराज है कि सुरेखा उर्फ अक्का साहिब की परवरिश पर सवाल खड़े देते हैं. इस बात पर अक्का साहिब फूट-फूटकर रो पड़ती है. ऐसे में अब आने वाले एपिसोड के लिए दर्शकों की उत्सुकता और बढ़ गई है.

सवि पर भड़क पड़ेगी अक्का साहिब

रविवार के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अक्का साहिब गुस्से में शिखा के कमरे में जाएगी, वहां वह सवि को देखकर उसी पर बरस पड़ेगी. वह सवि से कहेगी कि जब से वो इस घर में आई है तभी से इस घर में बवाल मचा हुआ है. हम सबकी जिंदगी में बवाल मचा दिया है. अक्का साहिब गुस्से में सवि को बद्दुआ देगी कि जैसे उन लोगों की जिंदगी बर्बाद हुआ है, भगवान भी ऐसे ही उनकी जिंदगी को नरक कर दे. सवि उसकी बातें सुनकर रो पड़ेगी.

बुरी तरह टूटेगी सवि

सवि को ईशान को देखकर बुरा लगेगा कि उसने भी इस बात पर अक्का साहिब को कुछ नहीं कहा. अक्का साहिब, सवि को ताना देते हुए कहेंगी कि अपनी शादी तो इससे संभल नहीं पा रही और ये चली हैं शिखा और चिन्मय का रिश्ता सुधारने के लिए. अक्का साहिब के मुंह से अपने लिए इतनी कड़वी बातें सुन सवि बुरी तरह से टूट जएगी और फूट-फूटकर रोने लगेगी.

अक्का साहिब जाएगी मंदिर

दूसरी ओर, अक्का साहिब पूरे परिवार से मंदिर जाने के लिए कहेगी. वह चाहती है कि घर का हर सदस्य मंदिर चलकर पूजा-अर्चना करें ताकि परिवार में सुख-शांति फिर से लौट आए. हालांकि, राव साहेब, ईशान और निशिकांत उसके साथ जाने से मना कर देंगे. अक्का साहिब इस बात से और दुखी हो जाएंगी. वह सबसे कहेगी कि कोई उसके साथ जाए या न जाए रीवा तो उसके साथ जरूर जाएगी.

ईशान देगा अक्का साहिब को जवाब

अक्का साहिब कहेगी कि रीवा ही इस परिवार की असली बहू है. वो ईशान की जगह मंदिर जाकर उसके साथ पूजा कर लेगी. हालांकि, ऐसे में ईशान अक्का साहिब को जवाब देगा कि रीवा उसकी सिर्फ दोस्त है. अगर वो उसे अपनी बेटी मानती है तो उसी रिश्ते से उसे अपने साथ लेकर जा सकती हैं. ईशान की बात सुनकर सवि के चेहरे पर मुस्कान खिल उठेगी, वहीं अक्का साहिब के चेहरे का रंग उतर जाएगा.

ये भी पढ़ें- टीना दत्ता ने खोले 'बिग बॉस' के घर के कई राज, शो के स्क्रिप्टेड होने के सवाल पर कही ये बात  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़