'वंडर वुमेन' फेम Gal Gadot चौथी बार बनीं मां, पोस्ट शेयर कर बेटी का नाम किया रिवील

Gal Gadot Welcomes Baby Girl: 'वंडर वुमन' बनकर लोगों के दिलों पर राज करनी वाली एक्ट्रेस Gal Gadot के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है. हॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने चौथे बच्चे, एक बेटी का वेलकम किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बच्चे की फोटो शेयर कर फैंस को ये गुड न्यूज दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 7, 2024, 01:40 PM IST
    • एक्ट्रेस गल गदोत बनी चौथी बार मां
    • एक्ट्रेस ने बताया आसान नहीं थी प्रेग्नेंसी
'वंडर वुमेन' फेम Gal Gadot चौथी बार बनीं मां, पोस्ट शेयर कर बेटी का नाम किया रिवील

नई दिल्ली: Gal Gadot Welcomes Baby Girl: डिज्नी वर्ल्ड की वंडर वुमन गल गडोट को शायद ही कोई होगा जो नहीं जानता होगा. गडोट ने अपनी शानदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. अब हाल ही में गल गदोत ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने पति यारोन वर्सानो के साथ अपने चौथे बच्चे का स्वागत किया है.

वंडर वुमेन' के घर गूंजी किलकारियां

गैल गैडोट ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ ये खुशखबरी शेयर की है. उन्होंने अस्पताल से एक फोटो शेयर की है, जहां वह बेबी को गोद में लिए उसके माथे को चूमती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि 'मेरी प्यारी सी बेटी, तुम्हारा स्वागत है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gal Gadot (@gal_gadot)

एक्ट्रेस के लिए आसान नहीं थी प्रेगनेंसी 

फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने ये भी बताया प्रेगनेंसी का सफर उनके लिए आसान नहीं था मगर हमने इसे मिलकर पार किया. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, तुम हमारे जीवन में रोशनी लेकर आई हो. हमारा मन कृतज्ञता से भरा हुआ है. लड़कियों के घर में आपका स्वागत है. डैडी भी बहुत अच्छे हैं'. बता दे कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ओरी रखा है, जिसका हिब्रू में अर्थ है 'मेरी रोशनी'

चौथी बार मां बनी गैल गैडोट

बता दें कि ये चौथी बार है जब गैल गैडोट मां बनी हैं. इससे पहले उनकी तीन बेटियां हैं. साल 2011 में एक्ट्रेस ने अपनी पहली बेटी अल्मा का जन्म दिया था. इसके बाद साल 2017 में उनकी दूसरी बेटी माया का जन्म हुआ. वहीं 2021 में गैल गैडोट ने अपनी तीसरी बेटी डेनिएला का वेलकम किया. गैल गैडोट ने साल 2008 में जारोन वर्सानो के साथ शादी रचाई थी. एक्ट्रेस गैल गैडोट हॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. वहीं भारत में एक्ट्रेस को इंडिया में 'वंडर वुमन' के नाम से जाना जाता है. उनकी पिछली फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' थी जिसमें आलिया भट्ट भी नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- नव्या नंदा के पॉडकास्ट में जया बच्चन ने खोला सोशल मीडिया से दूरी का राज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़