Fighter Box Office Collection Day 2: ऋतिक-दीपिका ने उड़ाया गर्दा, दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई

Fighter Box Office Collection Day 2: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की 'फाइटर' की बॉक्स ऑफिस पर बेशक धीमी शुरुआत हुई, लेकिन दूसरे ही दिन फिल्म ने अपना जादू चलाना शुरू कर दिया. चलिए जानते हैं फिल्म के अब तक के आंकड़े.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 09:48 PM IST
    • 'फाइटर' का बढ़ा कारोबार
    • बेहतर होने लगी है कमाई
Fighter Box Office Collection Day 2: ऋतिक-दीपिका ने उड़ाया गर्दा, दूसरे दिन की धमाकेदार कमाई

नई दिल्ली: Fighter Box Office Collection Day 2: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' के चर्चे इस समय चारों ओर है. गणतंत्र दिवस के खास मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की. हालांकि अनुमान लगाया जा रहा था कि इसे गणतंत्र दिवस की छुट्टी का खास फायदा होने वाला है. अब आंकड़े सामने आने के बाद यह अनुमान आखिर सही साबित भी हो रहे हैं. फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है.

फिल्म ने किया अब तक इतना कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श की रिपोर्ट के अनुसार, देशभक्ति की भावना जगा देने वाली इस फिल्म ने पहले दिन 24.60 करोड़ रुपये से शुरुआत की, लेकिन 26 जनवरी को फिल्म के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों में 70-80 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखने को मिली.

ऐसे में दूसरे दिन फिल्म का 41.20 करोड़ रुपये हो गया है. इसी के साथ फिल्म ने सिर्फ 2 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 65.80 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है. 

250 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म

'फाइटर' की बढ़ती कमाई को देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म पहले ही सप्ताह में अपनी लागत आसानी से निकाल लेगी. बताया जा रहा है कि 'फाइटर' करीब 250 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है. इस समय ऋतिक-दीपिका की यह फिल्म दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है. देशभक्ति से लबरेज इस फिल्म के आगे फिलहाल पिछले दिनों रिलीज हुई सभी फिल्मों का क्रेज कम होता दिख रहा है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

गौरतलब है कि 'फाइटर' में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और संजीदा शेख जैसे सितारों को भी अहम किरदारों में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Yami Gautam Pregnancy: क्या प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम? इस वीडियो को देख लोगों ने लगाए कयास

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़