जब शादी के बाद ईशा देओल 'घर में शॉर्ट्स नहीं पहन सकती थी', दूसरी बेटी के बाद चिड़चिड़े हो गए थे एक्ट्रेस के पति भरत तख्तानी

ईशा देओल ने शादी के 12 साल बाद भरत तख्तानी से तलाक लिया है. एक्ट्रेस ने अपनी खिताब में लिखा- भरत दूसरी बेटी के बाद चिड़चिड़े हो गए थे वहीं ईशा शादी के बात शॉर्ट्स और टीशर्ट नहीं पहन सकती थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2024, 05:58 PM IST
  • ईशा देओल नहीं पहन सकती थी शॉर्ट्स
  • दूसरी बेटी के बाद चिड़चिड़े हो भरत
जब शादी के बाद ईशा देओल 'घर में शॉर्ट्स नहीं पहन सकती थी', दूसरी बेटी के बाद चिड़चिड़े हो गए थे एक्ट्रेस के पति भरत तख्तानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल ने शादी के 12 साल बाद भरत तख्तानी से तलाक लिया है. ईशा देओल ने मीडिया इंटरव्यू में भरत से अलग होने की जानकारी शेयर की थी. भरत और ईशा दो बेटियों के माता-पिता हैं. ईशा के तलाक के बाद उनकी किताब में लिखी उनकी फैमिली बातें वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने अपनी किताब में अपने और भरत के रिश्ते पर कई बाते लिखी हैं.  

दूसरी बेटी के बाद चिड़चिड़े हो गए थे पति 
ईशा की किताब Amma Mia: Stories, Advice and Recipes में ईशा ने लिखा था- मैं नोटिस किया कि भरत मुझसे चिड़चिड़े और क्रैंकी हो गए थे. उन्हें लग रहा थआ कि मैं उन्हें बहुत कम अटेंशन दे रही हूं. किसी भी पति के लिए ऐसा महसूस करना नॉर्मल है. मैं दूसरी बेटी मिराया के फीलिंग  में बिजी थी. इस बीच में किताब भी लिख रही थी.  उस समय उन्हें नजरअंदाज महसूस होता था. 

ईशा ने आगे लिखा- मुझे याद है जब भरत ने मुझसे नया टूयब्रश मांगा था. ये मेरे दिमाग से निकल गया था. उनकी शर्ट प्रेस नहीं थी और बिना लंच चेक किए ऑफिस भेज देती थी. मैंने देखा कि बहुत समय से उनके साथ डेट नाइट या मूवी डेट पर नहीं गई हूं. तो मैंने अपने ट्रैक से बाहर निकल अच्छी सी ड्रेस पहनी और वीकेंड पर उनके साथ बाहर गई. 

शॉर्ट्स को लेकर किया जिक्र 
एक्ट्रेस ने अपनी किताब में लिखा- शादी के बाद मेरे जीवन में कई चीजें बदल गई थी. मैं घर में शॉर्ट्स और टीशर्ट में नहीं घूम सकती थी. जैसा कि मैं शादी से पहले अपने घर में रहती थी. एक्ट्रेस किताब में ससुराल की तारीफ करते हुए लिखा- मेरे ससुराल वाले मुझे तीसरे बेटे के तरह ट्रीट करते थे. मुझे कभी भी किचन में जाकर काम करने के लिए फोर्स नहीं किया.

12 साल बाद हुए अलग 
ईशा अपने पति से शादी के 12 साल बाद अलग हो गई है. ईशा और भरत ने 6 फरवरी 2024 को अलग होने का फैसला लिया. भरत हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन समारोह में शामिल नहीं होने के बाद मीडिया में उनके अफवाह होने लगी थी. इसके बाद से ही दोनों किसी भी इवेंट में साथ नजर नहीं आए. आखिरकार दोनों ने म्यूचुअल अनाउंसमेंट कर बता दिया कि वह अब साथ नहीं है. 

ये भी पढ़ें- जब मणिरत्नम ने सेट पर प्रीति जिंटा से मुंह धोने के लिए कहा, एक्ट्रेस ने सुनाया डेब्यू फिल्म का दिलचस्प किस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़