अब ईशा देओल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बॉडी टाइट गाउन में बरपाया कहर

ईशा देओल भी स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं. इन दिनों लगातार फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर कर रही हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2023, 05:48 PM IST
  • ईशा देओल ने दिखाई सिजलिंग अदाएं
  • बेहद खूबसूरत दिख रही हैं ईशा गुप्ता
अब ईशा देओल पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बॉडी टाइट गाउन में बरपाया कहर

नई दिल्ली: ईशा देओल (Esha Deol) बेशक कुछ वक्त से फिल्मी दुनिया से थोड़ा दूर हो गई हैं, लेकिन लाइमलाइट में तो एक्ट्रेस हमेशा ही बनी रहती हैं. इन दिनों तो ईशा खासतौर पर अपने लुक्स के कारण हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं और फैंस के साथ अपने नए लुक्स शेयर कर रही हैं. अब फिर से ईशा ने अपना गॉर्जियस अंदाज दिखाया है.

बहुत खूबसूरत दिख रही हैं Esha Deol

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए ईशा ने हैवी सीक्वेंस वाला बेहद खूबसूरत बॉडी फिट गाउन कैरी किया है, जिसके शोल्डर पर फ्रिल वर्क किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

ईशा ने बहुत ग्रेसफुली अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए पोज दिए हैं. इस लुक में ईशा बहुत अट्रैक्टिव तो दिख रही हैं, साथ ही यहां वह काफी फिट भी नजर आ रही हैं.

फैंस ने लुटाया ईशा पर प्यार

एक्ट्रेस ने अपने इस स्टाइलिश लुक को सटल शाइनी बेस से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज रखी हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने अपना बालों का बन बनाया हुआ है. ईशा के चाहने वालों की नजरें अब उनकी इन अदाओं पर टिकी रह गई हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. वहीं, एक्ट्रेस की तस्वीरों पर लगातार लाइक्स भी बढ़ते जा रहे हैं.

इस सीरीज में दिखी थीं ईशा देओल

दूसरी ओर ईशा के वर्क फ्रंट पर नजर डाले तो काफी समय के बाद वह हाल ही में रिलीज हुई सुनील शेट्टी की बेव सीरीज 'हंटर टूटेगा नहीं तोड़ेगा' में नजर आई थीं. हालांकि, यह सीरीज दर्शकों के बीच कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई.

ये भी पढ़ें- Gadar 2: पहली बार 'हैंडपंप सीन' पर बोले सनी देओल, किया इस बात का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़