एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने के नहीं ले रहीं नाम, नोएडा पुलिस ने जारी किया नोटिस

एल्विश यादव इस समय काफी मुश्किलों में फंसे नजर आ रहे हैं. हाल ही में रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में उन पर एफआईआर दर्ज की गई थी. अब खबर आई है कि नोएडा पुलिस ने उन्हें नोटिस जारी किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 7, 2023, 09:58 PM IST
    • एल्विश यादव की बढ़ी मुश्किलें
    • पुलिस ने जारी कर दिया नोटिस
एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने के नहीं ले रहीं नाम, नोएडा पुलिस ने जारी किया नोटिस

नई दिल्ली: रेव पार्टी में प्रतिबंधित सांप और सांप के जहर का सप्लाई करने के मामले में मशहूर यूटयूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं रही हैं. अब खबर आई है कि मंगलवार को पुलिस ने एल्विश को नोटिस जारी किया है. नोएडा जोन के डीसीपी हरीश चंदर का कहना है कि एल्विश जल्द ही उनके समक्ष पेश होकर पूछताछ में पूरा सहयोग करेंगे.

कानून सबसे बड़ा है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश सरकार में वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री अरुण सक्सेना का कहना है कि कानून सिर्फ अपना काम कर रहा है. चाहें कोई भी सेलिब्रिटी हो, लेकिन कोई भी कानून से बड़ा नहीं हो सकता. फिलहाल इस केस में अब भी जांच चल रही है.

एल्विश पर दर्ज हुई थी एफआईआर

गौरतलब है कि नोएडा पुलिस ने सेफरन वेडिंग विला में रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई मामले में एक गिरोह को हिरासत में लिया है. इन लोगों के बाद 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव सहित 6 लोगों के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम, 1972 के प्रावधानों के तहत FIR दर्ज करवाई गई. इस शिकायत के बाद राजस्थान की कोटा पुलिस ने उनसे पूछताछ की और बाद में छोड़ दिया.

मामले की चल रही है जांच

गौरतलब है कि फिलहाल इस केस की जांच में पुलिस ने एक टीम तैयार की है. इन पार्टीज को लेकर पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा पुलिस के हाथ एक एल्विश का एक वीडियो भी लगा है, जो करीब 5 महीने पुराना है. इसमें वह सिंगर फैजलपुरिया के साथ दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में वह सांप के साथ कुछ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Sam Bahadur Trailer OUT: देशभक्ति से लबरेज है 'सैम बहादुर' का ट्रेलर, विक्की कौशल की अदाकारी ने फिर उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़