Divya Dutta संग किसिंग सीन करने से पहले इरफान खान हो गए थे बेहद नर्वस, एक्ट्रेस ने वजह का किया खुलासा

Divya Dutta: हाल में ही दिव्या दत्ता ने मीडिया से बात की है. इस बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने इरफान खान के साथ किए काम को याद किया. इतना ही नहीं एक फिल्म का किस्सा शेयर कर एक्टर के बारे में शाय नेचर के बारे में खुलासा किया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 11, 2024, 03:28 PM IST
  • दिव्या दत्ता ने इरफान के खोले राज
  • शूटिंग का किस्सा किया शेयर
Divya Dutta संग किसिंग सीन करने से पहले इरफान खान हो गए थे बेहद नर्वस, एक्ट्रेस ने वजह का किया खुलासा

नई दिल्ली:Divya Dutta: इरफान खान ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया हैं. एक्टर अब  इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने काम के जरिए आज भी वह दर्शकों के दिलों में जिंदा हैं. एक्टर ने कई कलाकार उनके साथ काम किया हैं. अब एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने इरफान का एक किस्सा शेयर किया है.

क्या बोली दिव्या दत्ता

दिव्या दत्ता ने इरफान खान के साथ काम करने के बारे में बात की है. फिल्म हिस्स का किस्सा शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म में हम दोनों का एक किसिंग सीन था. यह वो समय था जब इरफान शूटिंग करते हुए बहुत नर्वस थे.  वह किसिंग सीन की वजह से वो नर्वस थे.' दिव्या ने आगे बताया कि कहा- वो बहुत शर्मीले थे. 

टेंशन में छत पर चहल रहे थे इरफान

दिव्या ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- सेट पर मुझे एक दिन इरफान नहीं दिखे. मैंने अपने डायरेक्टर से पूछा इरफान कहां हैं. उन्होंने मुझे बताया कि वह छत पर हैं.  पहली बार मैं उन्हें देखकर खुश थी क्योंकि वो नर्वस थे.'

दुबई रिटर्न में साथ आए थे नजर

दिव्या ने कहा- दुबई रिटर्न मेरी इरफान की पहली फिल्म थी, जिसमें हमने काम किया था. इसे इंडस्ट्री कल्ट फिल्म मानती है, क्योंकि किसी बाहरी ने इसे नहीं देखा है. दिव्या ने बताया कि जब उन्होंने इरफान को पहली बार देखा था तो वो शॉक्ड थीं. उनकी आंखे काफी शरारती थीं.

ये भी पढ़े- Oscars 2024 Winners: ओपेनहाइमर को सबसे ज्यादा ऑस्कर, देखें बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस समेत ऑस्कर विजेताओं की पूरी लिस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़