Year Ender 2022: धनुष, सोहेल खान समेत इन बड़े स्टार्स ने साल 2022 में किया तलाक का ऐलान

Year Ender 2022: साल 2022 में मनोरंजन जगत में काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है. जहां कई स्टार की जोड़ियां बनी हैं, तो वहीं कई स्टार्स की जोड़ियां टूटी भी हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 5, 2022, 01:28 PM IST
  • कई स्टार्स कपल के लिए 2022 रहा मनहूस
  • बॉलीवुड कपल की टूट गई जोड़ियां
Year Ender 2022: धनुष, सोहेल खान समेत इन बड़े स्टार्स ने साल 2022 में किया तलाक का ऐलान

नई दिल्ली: Year Ender 2022: मनोरंजन जगत की इस दुनिया में रिश्तों के बनने और बिगड़ने के कई किस्से सामने आते रहते हैं. कुछ जोड़ियां सालों साल के रिश्ते को खत्म कर देती  हैं, तो कुछ चंद दिन के रिश्ते को नाम दे देती हैं. तो आइए आपको बताते हैं कि ऐसे कौन-कौन से सितारे हैं जो 2022 में अलग हुए और अपने तलाक का ऐलान कर दिया.

करण मेहरा-निशा रावल

टीवी का पॉपुलर स्टार करण मेहरा और निशा रावल ने अपने सेपरेशन को लेकर खूब सुर्खियों बटोरी हैं. करण और निशा दोनों ने ही एक-दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए हैं. इस साल दोनों ने अपने तलाक का ऐलान किया.

इमरान खान-अवंतिका मलिक

एक्टर इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक ने भी इसी साल अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला किया. दोनों ही लंबे समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे थे. बता दें इमरान औरअवंतिका एक बेटी के माता पिता भी हैं.

सोहेल खान- सीमा

सोहेल खान और सीमा ने लव मैरिज की थी. दोनों ने 24 साल का रिश्ता साल 2022 में खत्म कर दिया. दोनों ने जब तलाक का ऐलान किया तो सभी चौंक गए थे. सीमा ने बताया था कि उन्होंने अपने रिश्ते को काफी सही करने की कोशिश की लेकिन चीजें सही नहीं हुई. जिसके बाद हमने अलग होना सही समझा.

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत 

साउथ के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने इस साल जनवरी में तलाक का ऐलान करके अपने फैंस को हैरान कर दिया था. हालांकि बीच में खबर आई थी कि दोनों अपने रिश्ते को दूसरा मौका देना चाहता हैं. दोनों से जुड़ी कोई आधिकारिक तौर पर खबर सामने नहीं आई है.

हनी सिंह- शालिनी तलवार 

रैपर यो यो हनी सिंह आधिकारिक तौर पर अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं. पिछले साल उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने हनी पर घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनी सिंह ने एलिमनी के तौर पर 1 करोड़ रुपये का चेक शालिनी तलवार को दिया है.

राजीव सेन-चारू असोपा 

राजीव सेन और चारू असोपा अपनी शादी के बाद ही सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में दोनों अपने शादी को दूसरा मौका देने के लिए साथ आए थे, लेकिन बाद में दोनों ने अपना इरादा बदल लिया और कई आरोपों के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें- महेश बाबू के बेटे ने पहली बार किया परफॉर्म, वायरल हुआ वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़