धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर' पर गहराया विवाद, कहानी चुराने का लगा आरोप

captain miller controversy: साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म को लेकर विवाद हो गया है. दरअसल फिल्म मेकर्स पर कहानी चुराने पर आरोप लगा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 22, 2024, 05:14 PM IST
  • कैप्टन मिलर पर छाया विवाद
  • कहानी चुराने का लगा आरोप
 धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर' पर गहराया विवाद, कहानी चुराने का लगा आरोप

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर थिएटर पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म कैप्टन मिलर ब्रिटिश काल में घटी एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है. वहीं फिल्म एक कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ गई है. दरअसल फिल्म मेकर्स पर कहानी चुराने पर आरोप लगा है. 

क्या है फिल्म का विवाद 
धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. राइटर वेला राममूर्ति ने फिल्म मेकर्स पर आरोप लगाया है कि उन्होंने वेला राममूर्ति के उपन्यास की कहानी चुराई है. मीडिया से बात करते हुए वेला ने कहा- यह बहुत ही दुख की बात है कि फिल्म निर्देशक ने इस तरह मेरे उपन्यास की कहानी को चुरा करा फिल्म बनाई है. 

वेला ने मांगा इंसाफ 
राइटर वेला राममूर्ति कैप्टन मिलर के मेकर्स और डायरेक्टर से काफी दुखी है. राइटर ने कहा- किसी की बौद्धिक संपदा का चुना कहां का न्याय है. मैं तमिल सिनेमा निर्देशक यूनियन से इसकी शिकायत करूंगा. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा. 

दर्शकों को पसंद आई फिल्म 
कैप्टन मिलर लोगों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म में धनुष का अलग अवतार देखने को मिल रहा है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म ब्रिटिश काल में घटी एक काल्पनिक कहानी को बेहद खूबसूरत तरीके से पर्दे पर दिखाया है. 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के निर्माण में इन सितारों ने किया दान, जानें लिस्ट में किस-किस का नाम है शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़