Dhanush ऐसे दे बैठे थे दो साल बड़ी ऐश्वर्या को दिल, फैमिलीज की ओर से था प्रेशर

धनुष को कौन नहीं जानता. जहां वो खुद एक प्रसिद्ध फैमिली से ताल्लुक रखते हैं वहीं उनकी शादी रजनीकांत की बेटी से जो हुई है. भले ही वो ऐश्वर्या से अलग हो गए हों लेकिन एक वक्त पर दोनों को एक-दूसरे से दूर कर पाना लगभग नामुमकिन था. आइए जानते हैं उनकी लव स्टोरी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 08:58 AM IST
  • धनुष को ऐश्वर्या से हुआ था प्यार
  • परिवार वालों ने जानी मन की बात
Dhanush ऐसे दे बैठे थे दो साल बड़ी ऐश्वर्या को दिल, फैमिलीज की ओर से था प्रेशर

Dhanush love story: धनुष की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. कोई उन्हें रांझणा कहता है तो कोई उन्हें असुरन कुल मिलाकर धनुष के किरदार ही उनकी पहचान हैं. अपनी लाइफ में इतनी प्रसिद्धि पाने वाले धनुष की लव लाइफ अकसर चर्चा में बनी ही रहती है. उन्होंने शादी की भी तो साउथ के थलाइवा रजनीकांत की बेटी से की. ऐसे में इतना डेयरिंग काम करना आसान नहीं था.

भिजवाया जब गुलदस्ता

ऐश्वर्या और धनुष साउथ के सबसे खास परिवारों से आते हैं जिनका कला जगत में काफी इज्जत से नाम लिया जाता है. दोनों की मुलाकात भी काम के दौरान ही हुई. धनुष की फिल्म Kadhal Kandaen की स्क्रीनिंग चल रही थी. ऐश्वर्या ने धनुष के लिए ना केवल फूलों का गुलदस्ता भिजवाया, बल्कि उनकी परफॉर्मेंस के लिए उन्हें बधाई भी दी.

फैमिलीज ने डाला प्रेशर

मीडिया तक खबर पहुंच ही गई कि धनुष और ऐश्वर्या छिप-छिपाकर प्यार कर रहे हैं लेकिन धनुष इन बातों को महज अफवाह बताते हुए इनकार करते रहे. धनुष ने तो यहां तक कह दिया कि ऐश्वर्या तो उनकी बहन की दोस्त हैं. तभी परिवार वाले बीच में आए उन्हें लगा कि ये तो कमाल की जोड़ी बन सकती है. दोनों को फैमिली ने प्रेशर देकर मिलवाया और एक मीटिंग अरेंज की. बस एक मीटिंग ही काफी थी ये जानने के लिए कि दोनों मेड फॉर इच अदर हैं.

फैसले का सम्मान करें

6 महीने की डेटिंग के बाद 18 नवंबर 2004 को ऐश्वर्या और धनुष ने शादी कर ली. उस वक्त ऐश्वर्या 23 साल की थीं और धनुष 21 साल के. एज गैप के बावजूद दोनों को कोई अलग नहीं कर सकता था लेकिन शादी के 18 साल बाद ट्विटर पर कपल ने अनाउंस किया कि हम अपने सफर के रास्तों को अलग कर रहे हैं ताकि हम बतौर इंसान एक-दूसरे को और बेहतरीन तरीके से जान सकें. कृपया हमारे इस फैसले का सम्मान करें.

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar की तारीफ करना पाकिस्तानी एक्टर अली जफर को पड़ा भारी, फजीहत के बाद बदले सुर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़