Crew Box Office Collection Day 4: चौथे दिन 'क्रू' ने की छप्पर फाड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

Crew Box Office Collection Day 4: करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म क्रू ने खूब कमाई कर रही है. फिल्म के गानों से लेकर एक्टिंग तक ऑडियंस को सब कुछ काफी पसंद आ रहा हैं. चलिए बताते हैं कि फिल्म ने चौथे दिन कितनी कमाई की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 2, 2024, 04:15 PM IST
  • 'क्रू' कर रही जोरदार कमाई
  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मचा रही धूम
Crew Box Office Collection Day 4: चौथे दिन 'क्रू' ने की छप्पर फाड़ कमाई, बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम

नई दिल्ली:Crew Box Office Collection Day 4: क्रू ने बड़े परदे पर रिलीज होकर दर्शकों के दिलों को जीत लिया है.  शानदार वर्ड ऑफ माउथ से, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मज़बूत कमाई कर ली है.  सिर्फ भारत में ही नहीं, फिल्म अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.  जब फिल्म ने शानदार ओपनिंग साथ बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की, उसका सिलसिला अब तक जारी है.

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दिन चौथे दिन पर भारत ने 4.52 करोड़ की कमाई की, जबकि दुनिया भर ने यह आंकड़ा 8.20 करोड़ तक पहुंच गया है. ऐसे में अब कुल मिलाकर फिल्म ने दुनिया भर ने 70.73 करोड़ की कुल कमाई अपने नाम कर ली है. 

क्रू ने पहले दिन शुक्रवार को 10.28 करोड़ भारत नेट और 20.07 करोड़ दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस के साथ इतिहास रच दिया है. दुनिया में किसी भी महिला प्रधान फिल्म के लिए सबसे ज्यादा ओपनिंग डे ग्रॉसर के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

फिल्म ने शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 10.87 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 21.06 करोड़ कमाए थे. पहले सप्ताह में धमाकेदार शुरुआत करते हुए फिल्म ने अपने पहले सोमवार, चौथे दिन 4.52 करोड़ भारत नेट और 8.20 करोड़ दुनिया भर में ग्रॉस एकत्र किया. इसके साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ साबित कर दी है.

"क्रू" के साथ एक सिनेमाटिक सफर की तैयारी कर लीजिए, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया है. बता दें कि इसे राजेश ए. कृष्णन ने निर्देशित किया है, यह बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की हाईली एंटीसिपेटेड फिल्म है और अब सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Ajay Devgn Birthday: इस वजह से अवॉर्ड शोज से अजय देवगन को है चिढ़, कभी शामिल नहीं होते एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़