Cannes 2023: रेड कार्पेट पर क्यों 'खून' से लथपथ हुई महिला? सन्न कर देगा VIDEO

Cannes 2023: कांस से वैसे तो लगातार कई वीडियोज और फोटोज सामने आ रहे हैं, लेकिन इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया है, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 23, 2023, 03:34 PM IST
  • रेड कार्पेट पर महिला ने किया हैरान
  • महिला ने कांस में की ऐसी हरकत
Cannes 2023: रेड कार्पेट पर क्यों 'खून' से लथपथ हुई महिला? सन्न कर देगा VIDEO

नई दिल्ली: 76वें कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival 2023) को लेकर इस वक्त हर दिन खूब चर्चा बनी हुई है. 16 मई को फ्रेंच रिवेरा में शुरू हुआ यह इंटरनेशनल फेस्टिवल 27 मई 2023 तक चलने वाला है. दुनियाभर की मशहूर हस्तियां रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. हालांकि, बीते रविवार को समारोह के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसके हर किसी के होश उड़ा दिए.

महिला ने खुद पर डाला 'खून'

दरअसल, यहां एक महिला खून से लथपथ दिखीं. यूक्रेन के झंडे के कलर वाली रिवीलिंग ड्रेस पहनकर रेड कार्पेट पर पहुंची महिला बहुत आराम से वहां मौजूद मीडिया के सामने से गुजरते हुए इवेंट में शरीक होने के लिए पहुंची, लेकिन कुछ सीढ़ियां चढ़ने के बाद महिला ने नकली खून या लाल रंग के पैकेट खोलकर खुद पर डालने शुरू कर दिए.

इस वजह से महिला ने की ऐसी हरकत

हालांकि, तुरंत ही वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उनके हाथ पकड़ लिए और उन्हें सीढ़ियों से नीचे उतारते हुए ले और बाहर की तरफ ले गए.

खबरों की माने तो कहा जा रहा है कि महिला अपने इस प्रदर्शन ने रूस और यूक्रेन युद्ध पर विरोध जता रही थीं. दूसरी ओर महिला की इस हरकत ने वहां मौजूद हर शख्स को हैरान कर दिया.

वायरल हुए वीडियो और फोटोज

अब महिला का ये वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी जता रहे हैं. कई लोगों ने उनके इस कदम की काफी तारीफें की हैं, तो वहीं, कुछ यूजर्स उनके खिलाफ भी बोल रहे हैं.

पिछले साल भी हुई थी ऐसी हरकत

गौरतलब है कि बीते वर्ष भी कांस के दौरान एक महिला ने इसी तरह से अपना विरोध जताया था. यूक्रेन का समर्थन करते हुए एक महिला रेड कार्पेट पर अपने कपड़े उतारने की कोशिश करने लगी. उनकी बॉडी पर लिखा था, 'हमारा रेप करना बंद करो.' बता दें कि इस जंग की वजह से यूक्रेन को भारी नुकसान झेलना पड़ा है.

ये भी पढ़ें- हिन्दू धर्म पर खुलकर बोटे निक जोनस, बेटी मालती की करना चाहते हैं ऐसी परवरिश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़