Esha Deol Slapped Amrita Rao: अमृता राव ने फिल्म 'प्यारे मोहन' के सेट पर ईशा देओल के साथ किया ऐसा सुलूक, कहा मैंने गुस्से में....

Esha Deol Slapped Amrita Rao: ईशा देओल ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. दर्शक आज भी उनकी फिल्मों के दीवाने रेहते हैं, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच ईशा देओल को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि एक फिल्म के सेट पर अमृता राव ने उन्हें गाली दे दी थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2023, 01:05 PM IST
    • अमृता प्रीतम ने दी ईशा देओल को गाली
    • ईशा देओल ने अमृता प्रीतम को मारा चाटा
Esha Deol Slapped Amrita Rao: अमृता राव ने फिल्म 'प्यारे मोहन' के सेट पर ईशा देओल के साथ किया ऐसा सुलूक, कहा मैंने गुस्से में....

नई दिल्ली: Esha Deol Slapped Amrita Rao: ईशा देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, एक्ट्रेस अपने लाइफ से जुड़े डेली अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'एक दुआ' को 69वें नेशनल फिल्म अवार्ड में नॉन फीचर फिल्म कैटेगरी में अवार्ड से नवाजा गया है. फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अमृता राव को लेकर अनसुना किस्सा शेयर किया है. 

अमृता राव ने की बदतमीजी

ईशा देओल ने इंटरव्यू में बताया की साल 2006 में आई फिल्म 'प्यारे मोहन' के दौरान एक्ट्रेस की अमृता राव के साथ कहा सुनी हो गई थी. ईशा और अमृता के बीच कुछ अनबन थी और इस दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया, ऐसे में अमृता ने ईशा को गुस्से में आकर उलटी सीढ़ी बातें कह दी थी. कई लोगों का तो ये कहना है कि अमृता ने ईशा को गाली तक दे डाली थी.  

ईशा देओल ने मारा थप्पड़

अमृता के खराब बर्ताव के चलते ईशा को भी सेट पर काफी गुस्सा आ गया था जिसके चलते एक्ट्रेस ने अमृता को फिल्म के सेट पर ही थप्पड़ मार दिया था. उन्होंने कहा, 'अमृता ने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने मेरे साथ बद्तमीजी की थी और मुझे लगा कि यह पूरी तरह से गलत है. अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट और डिग्निटी की रक्षा के लिए, मैंने गुस्से में आकर उसे थप्पड़ मार दिया.' ईशा ने आगे यह भी कहा कि उन्हें थप्पड़ मारने पर कोई पछतावा नहीं क्योंकि अमृता यह डिजर्व करती थीं.

अमृता ने मांगी थी माफी

इंटरव्यू में ईशा ने ये भी बताया कि मुझे उन्हें चाटा मारने का कोई अफसोस नहीं है क्यूंकि उस वक्त वो यही डिजर्व करतीं थीं. मैं उस वक्त अपनी सेल्फ रेस्पेक्ट को इम्पोर्टेंस दे रही थी मगर ईशा ने ये भी कहा कि बाद में अमृता ने उनसे माफी भी मांगी थी. इस पर उन्होंने उसे माफ कर दिया. जिसके बाद दोनों की बीच सब कुछ ठीक है.

ये भी पढ़ें- कार्तिक आर्यन संग काम करने को तैयार हैं karan Johar , 'दोस्ताना 2' पर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़