Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन का 'धीमे-धीमे' डांस देख एक्साइटेड हुए फैंस, फिल्म के 4 साल पूरे होने को किया सेलिब्रेट

Kartik Aaryan Video: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने अपने 4 साल का सफर पूरा कर लिया है. इस खास मौके पर कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक शानदार डांस वीडियो शेयर किया है जो अब काफी वायरल हो रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2023, 03:02 PM IST
    • कार्तिक आर्यन की फिल्म को पूरे हुए 4 साल
    • फिल्म के गाने पर डांस ग्रुप के साथ किया परफॉर्म
Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन का 'धीमे-धीमे' डांस देख एक्साइटेड हुए फैंस, फिल्म के 4 साल पूरे होने को किया सेलिब्रेट

नई दिल्ली: Kartik Aaryan Video: कार्तिक आर्यन ने अपनी एक्टिंग के दमपर बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है, एक्टर ज्यादातर अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए फेमस हैं. एक्टर की करियर की सबसे शानदार फिल्मों के बारे में बात की जाए तो उसमें 'पति पत्नी और वो' को नाम जरूर शामिल होगा. फिल्म 6 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज की गई थी. आज फिल्म रिलीज के 4 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक शानदार डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है.

कार्तिक आर्यन का वीडियो हुआ वायरल 

कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो ने अपने 4 साल का सफर पूरा कर लिया है. फिल्म मुददस्सर अजीज के डायेरक्शन में बनी थी. फिल्म एक्टर की शानदार फिल्मों में से एक रही है. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर नजर आई थीं. फिल्म की कहानी चिंटू त्यागी के आस-पास घूमती है, जो कार्तिक आर्यन होते हैं. दर्शकों को फिल्म की कहानी के साथ साथ फिल्म के गान भी काफी पसंद आए थे. इस फिल्म का गाना 'धीमे धीमे' भी काफी हिट साबित हुआ था, जिसे टोनी कक्कड़ ने गाया है. ऐसे में फिल्म के 4 साल पूरे होने की खुशी में कार्तिक ने सोशल मीडिया पर 'धीमे धीमे' गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मशहूर डांस ग्रुप एमजे 5 के साथ शानदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक के डांस के फैंस हुए दीवाने

एक्टिंग के अलावा कार्तिक डांस करने में भी माहिर हैं, इसका अंदाजा आप उनके इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं. इस वीडियो में कार्तिक आर्यन के डांस स्टेप्स देखकर फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्टर का ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो के कमेंट सैक्शन में फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही उनके लुक की भी जमकर तारीफ हो रही है.

इस फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक 

'भूल भुलैया 2 और सत्य प्रेम की कथा' के सफल होने के बाद आने वाले समय में कार्तिक आर्यन डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैंपियन' में नजर आएंगे. इस मूवी में कार्तिक आर्यन भारतीय सेना के एक जवान की भूमिका को अदा कर रहे हैं. इस फिल्म में कार्तिक का लुक काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. गौर करें चंदू चैंपियन की रिलीज की तरफ ये तो मूवी अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज की जा सकती है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान के शो में एंट्री लेने जा रहा है ये कोरियन सिंगर, देखते रह जाएंगे घरवाले

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़