Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की सास की बातों पर बिगड़ी टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई, बोलीं- 'बिग बॉस न खेलें प्लीज'

Bigg Boss 17: फैमिली वीक के दौरान विक्की जैन की मां रंजना जैन बेटे और बहू से मिलने पहुंचीं थीं. हालांकि अंकिता लोखंडे को लेकर उनका रवैया थोड़ा सख्त नजर आ रहा है जो सोशल मीडिया पर भी काफी लाइमलाइट बटोर रहा है. इसी बीच टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी अंकिता लोखंडे की सांस की कई बातों पर आपत्ति जताई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 08:53 PM IST
    • अंकिता की सास पर भड़कीं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई
    • अंकिता को लेकर विक्की की मां ने कही ये बात
 Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे की सास की बातों पर बिगड़ी टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई, बोलीं- 'बिग बॉस न खेलें प्लीज'

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 17' में इस समय फैमिली वीक शुरू हो रहा है. शो की शूटिंग पहले ही हो चुकी है. अंकिता लोखंडे की मां और विक्की जैन की मां शो में जा कर वापस भी आ गई हैं. इस बीच विक्की की मां रंजना जैन ने कई चैनल्स को इंटरव्यू दिए हैं, जिसमें वो अंकिता को बुरा-भला कहती नजर आ रही हैं. वहीं, इस बीच अब अंकिता की दोस्त और टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई उनके सपोर्ट में उतर आई हैं. 

अंकिता की सास ने इंटरव्यू कही ये बात

बिग बॉस 17 में विक्की जैन की मां रंजना जैन ने फैमिली वीक के दौरान हिस्सा लिया. घर में तो उन्होंने चर्चा बटोरी ही, बाहर आकर भी लाइमलाइट में बनी हुई हैं. शो से बाहर आने के बाद रंजना जैन ने कई इंटरव्यू दिए. बाहर आने के बाद अंकिता की सास ने उनको लेकर कहा था कि वो अच्छी बहू तो हैं लेकिन शो में उनकी अच्छाई दिखाई नहीं दे रही. इसके अलावा उन्होंने अंकिता पर ये भी आरोप लगाया है कि वो सुशांत सिंह राजपूत का नाम बस सिम्पेथी पाने के लिए यूज कर रही हैं. उन्होंने बहू पर ऐसे कई इल्जाम लगाए, जो रश्मि देसाई को पसंद नहीं आए. 

रश्मि देसाई ने अंकिता लोखंडे पर लुटाया प्यार 

रश्मि देसाई ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अंकिता के साथ पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ ही एक्ट्रेस ने अंकिता पर खुब प्यार लुटाया है इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि- आप जैसी हैं वैसी ही रहिए...आप, आप हैं तभी में आपसे इतना प्यार करती हूं. आपने अपने अंदर बहुत सारे बदलाव किए हैं और आपने ये बदलाव सिर्फ अपने लिए नहीं किए हैं अपने प्यार के लिए किए हैं. आप जिनसे प्यार करती हैं उनका योगदान भी आपके लिए उतना जरूरी है. आप अपनी कड़ी मेहनत से ये सब कमाया है. आपको अपने निडर स्वाभाग हमेशा बनाए रखना है. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. रश्मि ने अंकिता की सास को लेकर लिखा- 'मुझे पता है आंटी आपको शायद बुरा लगे पर वो दोनों मेरे दोस्त हैं और बिग बॉस का हिस्सा हैं आप नहीं. इसलिए आप बाहर आकर बिग बॉस न खेलें प्लीज, जिंदगी अभी बाकी है मेरे दोस्त'

विक्की की मां को दी खास सलाह

रश्मि ने आगे लिखा, "मुझे उम्मीद है कि परिवार ये बात समझेगा कि शो खत्म हो जाएगा और ये सिर्फ अंकिता के बारे में नहीं है. ये उन दोनों के बारे में है. वे इतने समझदार हैं कि इसे संभाल लेंगे. मुझे पता है आंटी आपको शायद बुरा लगे पर वो दोनों मेरे दोस्त हैं. वे बिग बॉस का हिस्सा और कंटेस्टेंट्स हैं. आप बाहर आकर बिग बॉस न खेलें प्लीज. जिंदगी अभी बाकी है मेरे दोस्त."

ये भी पढ़ें- Don 3 में Ranveer Singh के साथ नजर आएगा ये एक्टर? खलनायक की भूमिका में कर सकते हैं धमाल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़