Bigg Boss17: इस कंटेस्टेंट में अंकिता देखती हैं सुशांत सिंह राजपूत की झलक, ट्रोलर्स ने कह दी ये बात

Bigg Boss17: बिग बॉस का नया सीजन दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो के हालिया एपिसोड में अंकिता को अभिषेक से दिवंगत अभिनेता सुशांत के बारे में बात कर रहीं थीं जिसके बाद से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं.    

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2023, 01:40 PM IST
    • अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत को लेकर हो रही हैं ट्रोल
    • अभिषेक से बातचीत का वीडियो हो रहा है तेजी से वायरल
Bigg Boss17:  इस कंटेस्टेंट में अंकिता देखती हैं सुशांत सिंह राजपूत की झलक, ट्रोलर्स ने कह दी ये बात

नई दिल्ली: Bigg Boss17: सलमान खान के शो में आए दिन कंटेस्टेंट को लड़ते हुए देखा जाता है, फैंस के ऐंटरटेनमेंट का डोज बढ़ता जा रहा है. कंटेस्टेंट अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में अंकिता लोखंडे को सुशांत के बारे में बात करते हुए देखा गया है. एपिसोड में अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गईं.

अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद 

अभिषेक शर्मा से सुशांत सिंह राजपूत के बार में बात करते हुए टीवी एक्ट्रेस  अंकिता की आंखें नम हो गईं थीं. अंकिता ने बताया कि कैसे वह हमेशा सबके साथ मिलते थे, सबके काम आते थे लकिन बाद में दुखी होते थे. अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत के स्ट्रगल को लेकर भी बात की. अंकिता ने सुशांत की तारीफ करते हुए कहा- वह बहुत ही मेहनती थे. अंकिता को इमोशनल होता देख अभिषेक कहते हैं कि उन्होंने सोचा था कि वह उनसे सुशांत के बारे में उनसे कभी बात नहीं करेंगे. अंकिता कहती हैं कि उन्हें सुशांत के बारे में बात करना अच्छा लगता है.

इस कंटेस्टेंट में दिखती है लेट एक्टर की झलक 

अंकिता ने बहुत कम समय में ही बिग बॉस के घर में अच्छे दोस्त बना लिए हैं, जिसमें मुनव्वर फारूकी, अभिषेक कुमार जैसे लोग शामिल हैं. अंकिता अभिषेक से बात करते हुए कहती हैं कि जब भी वो अभिषेक को बिना शर्ट के घर में घूमती हुईं देखती हैं तो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की याद आती है. अभिषेक कहते हैं कि उनकी और सुशांत की जर्नी भी एक जैसी है. दोनों ही छोटे शहर से हैं. उसके बाद अंकिता कहती हैं कि सुशांत बिल्कुल भी अग्रेसिव नहीं थे. वह बहुत ही शांत थे.

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अंकिता 

सुशांत सिंह राजपूत पर बात करने के बाद से ही एक्ट्रेस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं. ट्रोलर्स उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल कर रहे हैं कि अंकिता अब शो को जितने के लिए सुशांत का नाम लेकर सिमपैथी कार्ड खेल रही हैं. हालांकि कुछ लोगों ने अंकिता लोखंडे को सपोर्ट भी किया है. 

इसे भी पढ़ें- 'गोरे होने के लिए मैंने कई क्रीम्स यूज की हैं...', जब Nawazuddin Siddiqui ने अपने आपको हैंडसम बनाने के लिए की हदें पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़