Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात! हो गईं बुरी तरह ट्रोल

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे बिग बॉस के कारण काफी चर्चा में हैं. शो में उन्हें कई बार दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कई खुलासे करते देखा जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कह दिया है कि वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 9, 2023, 01:44 PM IST
    • अंकिता लोखंडे फिर हो गईं ट्रोल
    • सुशांत को लेकर कही ये बात
Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने अब सुशांत सिंह राजपूत को लेकर कही ये बात! हो गईं बुरी तरह ट्रोल

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे खूब धमाल मचा रही हैं. शो में वह पति विक्की जैन के साथ पहुंची हैं. यहां उन्हें अक्सर कई मुद्दों पर जमकर झगड़े कहते देखा जाता है. वहीं, एक्ट्रेस लगातार दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी अपने रिश्ते और ब्रेकअप पर चर्चा करती नजर आती हैं. पइस कारण वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. अब फिर से अंकिता लोखंडे ने उन्हें लेकर  ऐसा कुछ कह दिया है कि सोशल मीडिया यूजर्स उन पर भड़क पड़े हैं. 

अंकिता और मुनव्वर की हुई बहस

दरअसल, मुनव्वर फारुकी ने एक टास्क के दौरान अंकिता को वेस्ट बिन कहा था. इसके बाद दोनों के बीच इसी बात को लेकर हल्की-फुल्की बहस छिड़ गई. इस दौरान अंकिता ने बातों-बातों में सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र छेड़ दिया.

मुनव्वर ने उन्हें कहा कि अंकिता झगड़े के बाद लोगों को मक्खन लगाने लगाती हैं, ताकि वह सबके साथ अच्छी बनी रहें. उन्होंने अंकिता से कहा कि वह गलत हैं और इसी वजह से वह उन्हें फेक कहते हैं. इसके अंकिता सफाई देते हुए कहती हैं कि वह असल जिंदगी में भी बिल्कुल ऐसी ही हैं.

अंकिता ने सुशांत को लेकर कही ये बात

अंकिता ने कहा कि अगर उनसे कोई बात करने के लिए आता है तो वह उसे भगा नहीं देतीं. मैं अपने मन में कोई मैल नहीं रखती. इसके बाद वह अपने ब्रेकअप का जिक्र छेड़ देती हैं. उन्होंने आगे कहा कि उनकी जिंदगी में सबसे बड़ा ब्रेकअप हुआ तो भले ही सामने वाले ने उनके साथ कितना ही गलत किया हो, लेकिन कभी उन पर उंगली नहीं उठाई गई. एक्ट्रेस ने कहा, इसके बावजूद कि उन्हें दोषी ठहराया गया, उन्होंने भी सामने वाले शख्स पर पलटकर वार नहीं किया. हालांकि, इस पूरी बातचीत में अंकिता ने कहीं भी सुशांत का नाम नहीं लिया.

अंकिता हुईं ट्रोल

अंकिता की इन बातों से ही लोगों ने अनुमान लगा लिया है कि वह सुशांत के साथ ही हुए अपने ब्रेकअप की बात कर रही हैं. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जाने लगा है. यूजर्स ने उन्हें शो में बार-बार सुशांत का नाम लेने में फटकार लगााई है. इसके अलावा कई लोगों का कहना है कि दिवंगत एक्टर के बारे में कुछ कहना गलत है. बता दे कि टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' के दौरान अंकिता और सुशांत करीब आए थे, लेकिन लंबे करीब 7 साल की डेटिंग के बाद दोनों अलग हो गए.

ये भी पढ़ें- डेब्यू फिल्म रिलीज होते ही बोल्ड हुईं खुशी कपूर, ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़