Bigg Boss 17: एलिमेनेट होने के बाद जिग्ना वोरा ने खोला अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी का राज, विक्की को लेकर कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में इस वीकेंड के वार में बेहद हंगामा देखने को मिली है. शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, तो वहीं शो से जिग्ना वोरा बेघर हो गईं है. उन्होंने मीडिया से खुलकर बात की है.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 26, 2023, 04:10 PM IST
  • जिग्ना वोरा बिग बॉस से हुईं बाहर
  • अंकिता-विक्की को लेकर की बात
Bigg Boss 17: एलिमेनेट होने के बाद जिग्ना वोरा ने खोला अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी का राज, विक्की को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली:Bigg Boss 17: टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 17 लोगों को खूब पसंद आ रहा है. शो में दिखने वाला हंगामा लोगों का मनोरंजन कर रहा है. अब तक शो से 3 कंटेस्टेंट्स आउट हो चुके हैं. वहीं, अब सलमान खान के शो से जिग्ना का सफर इस हफ्ते खत्म हो गया है. 

अंकिता नहीं हैं प्रेग्नेंट

घर से बाहर आते ही जिग्ना वोरा ने कहा कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट नहीं हैं. यह उनका निजी मामला है. जब इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'जहां तक मुझे पता है, उनकी प्रेगनेंसी टेस्ट की रिपोर्ट नेगेटिव थी. उन्होंने यह बात मुझे बताई. इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहूंगी. उन्होंने अंकिता और विक्की को लेकर भी खुलकर बात की है.

अंकिता-विक्की के झगड़ों की बताई वजह

जिग्ना ने अंकिता और विक्की के झगड़ों की वजह बताई. उन्होंने कहा कि विक्की जैन के पास अंकिता के लिए टाइम ही नहीं है. जिग्ना ने कहा, 'एक पत्नी होने के नाते अंकिता को लगता है विक्की को इमोशनली उनका सपोर्ट करना चाहिए, लेकिन वह अन्य लोगों में इतने ज्यादा व्यस्त हैं कि उनके पास अंकिता के लिए बिल्कुल भी समय नहीं है.'  

सना को लेकर भी बोली जिग्ना

इसके साथ ही सना को लेकर जिग्ना ने बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि सना नॉमिनेशन को लेकर असुरक्षित हैं. उन्हें उम्मीद है कि विक्की उन्हें  बचाएगा. बता दें कि इस महीने की शुरुआत में, बिग बॉस 17 का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें विक्की से अंकिता कह रही थी कि वह घर जाना चाहती है. विक्की सना का हाथ पकड़ते भी दिखे थे.

ये भी पढ़ें- Shraddha kapoor के सामन पर डोली बंदर की नियत, एक्ट्रेस का रिएक्शन देख लोगों की छूटी हंसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़