भूमि पेडनेकर ने साड़ी लुक में लूटी महफिल, फ्लॉन्ट किया फिगर

Bhumi Pednekar: भूमि पेडनेकर का स्टाइलिश साड़ी लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. भूमि के फैंस उनके इस स्टनिंग अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 4, 2024, 04:31 PM IST
  • भूमि ने शेयर किया स्टनिंग लुक
  • साड़ी पहन फ्लॉन्ट किया फिगर
भूमि पेडनेकर ने साड़ी लुक में लूटी महफिल, फ्लॉन्ट किया फिगर

नई दिल्ली: भूमि पेडनेकर बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. भूमि बी टाउन में लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं. भूमि एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर एक बार फिर भूमि का स्टाइलिश लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. भूमि के फैंस उनके इस स्टनिंग अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. 

साड़ी में शेयर किया स्टनिंग लुक

भूमि के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो भूमि साड़ी में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. भूमि ने ग्रीन और सिल्वर कलर की साड़ी में अपना स्टनिंग लुक शेयर किया है. लाइट मेकअप और खुले बालों में भूमि बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. इंटरनेट पर उनके इस अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
भूमि पेडनेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश फोटो से भरा हुआ है. भूमि अक्सर इंस्टाग्राम पर अपना स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक शेयर कर सबको हैरान कर देती हैं. भूमि के फैंस उनके स्टनिंग लुक को काफी पसंद करते हैं. 

भूमि पेडनेकर वर्कफ्रंट 
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें एक्ट्रेस आखिरी बार थैंक यू फॉर कमिंग में नजर आई थी. वहीं भूमि जल्द ही थ्रिलर फिल्म भक्षक में नजर आएंगी. फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें: Urmila Matondkar Birthday: इस फिल्म से सुपरस्टार बनीं थी उर्मिला मातोंडकर, फिर ऐसे बर्बाद हुआ एक्ट्रेस का करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़