डेंगू का शिकार हुईं Bhumi Pednekar, पोस्ट शेयर कर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

Bhumi Pednekar health update: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर एक हफ्ते पहले डेंगू का शिकार हो गई थीं. अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपना हाल बताया है और लोगों से अपना ध्यान रखने की अपील की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 22, 2023, 12:20 PM IST
  • भूमि पेडनेकर को हुआ डेंगू
  • एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट
डेंगू का शिकार हुईं Bhumi Pednekar, पोस्ट शेयर कर फैंस को दिया हेल्थ अपडेट

नई दिल्ली: Bhumi Pednekar health update: हिंदी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनका खबरों में आने की वजह फिल्म या कोई इवेंट नहीं बल्कि उनकी हेल्थ है. जी हां, एक्ट्रेस ने हाल में ही पोस्ट करके जानकारी दी है कि उन्हें 1 वीक पहले डेंगू हो गया था.

भूमि पेडनेकर ने किया पोस्ट

भूमि पेडनेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, साथ ही में अपनी फोटो शेयर की है. फोटो में भूमि व्हाइट कुर्ता पहने दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने लंबा चौंड़ा कैप्शन भी लिखा है, जिसे पढ़कर हर कोई हैरान हो गया है. फैंस एक्ट्रेस के पूरी तरह से स्वस्थ होने की दुआ मांग रहे हैं.

कैप्शन ने खींचा ध्यान

फोटो के साथ भूमि ने लिखा- एक डेंगू के मच्छर ने, मुझे 8 दिन का जबरदस्त टॉर्चर दे दिया. लेकिन आज जब मैं उठा तो मुझे 'वाह' जैसा अहसास हुआ, इसलिए मुझे एक सेल्फी लेनी पड़ी. दोस्तों सावधान रहें,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

क्योंकि पिछले कुछ दिन मेरे और मेरे परिवार के लिए बेहद कठिन थे.  इस समय मच्छर भगाने वाली दवाएं बहुत जरूरी हैं.

इन लोगों का किया शुक्रिया

एक्ट्रेस ने आगे लिखा- अपनी रोग प्रतिरोधक क्षमता बनाये रखें. उच्च प्रदूषण स्तर के कारण हमारी अधिकांश प्रतिरक्षा क्षमता प्रभावित हुई है. मेरे जानने वाले बहुत से लोगों को हाल ही में डेंगू हुआ है. फिर भी एक अदृश्य वायरस ने हालत ख़राब कर दी. मेरी इतनी अच्छी देखभाल करने के लिए मेरे डॉक्टरों को धन्यवाद. नर्सिंग, रसोई और सफाई कर्मचारियों को बहुत-बहुत धन्यवाद जो बहुत दयालु और मददगार थे. सबसे ज़्यादा माँ, सामू और मेरी तनु.

ये भी पढ़ें- जब मधुबाला को देख डायलॉग भूल गया ये पॉपुलर सुपरस्टार, एक्ट्रेस को देख उड़ गए थे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़