Video: Bharti Singh बॉलीवुड के किंग खान के साथ करने जा रही हैं फिल्म? कॉमेडियन का बड़ा खुलासा!

Bharti Singh: फेमस कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुई थीं. पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने अपनी आगामी फिल्म और शाहरुख खान को लेकर बड़े खुलासे किए.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2023, 07:40 PM IST
    • भारती सिंह शाहरुख खान एक साथ करेंगी फिल्म
    • वायरल वीडियो में किया जबरदस्त खुलासा
Video: Bharti Singh बॉलीवुड के किंग खान के साथ करने जा रही हैं फिल्म? कॉमेडियन का बड़ा खुलासा!

नई दिल्ली: Bharti Singh: फेमस कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई हैं। फेमस कॉमेडियन भारती सिंह पूरी दुनिया में अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जानी जाती हैं। भारती सिंह कई टीवी शोज और रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। भारती कॉमेडी के अलावा होस्टिंग और एक्टिंग करके भी लोगों को आपना दिवाना बना चुकी हैं। भारती सिंह ने हाल ही में पैपराजी के सामने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। भारती सिंह ने बताया कि वह जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म में नजर आने वाली हैं। भारती सिंह के फैंस उन्हें शाहरुख खान के साथ देखने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड है।

मुंबई में स्पॉट हुईं कॉमेडियन 

कॉमेडियन भारती सिंह हाल ही में मुंबई स्पॉट हुईं। भारती अक्सर पैपराजी के साथ मस्ती मजाक करती नजर आती हैं और इस बार भी उनके साथ मस्ती कर रही थीं. बातचीत के दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. वीडियो में पैपराजी उनसे सवाल जवाब करते हैं जिसपर कॉमेडियन ने बातों बातों में कई बड़े खुलासे कर दिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख खान संग करेंगी भारती सिंह फिल्म?

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में वह किंग खान के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में भारती सिंह पैपराजी से हंसी-मजाक करते हुए खुलाता कर देती हैं कि वह शाहरुख खान के साथ फिल्म करने वाली हैं. शाहरुख खान और भारती सिंह को एक साथ फिल्म में देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड है. शाहरुख खान और भारती सिंह ने अभी तक इस बात की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. वीडियो में आगे भारती सिंह कहती है कि 'इन्जेक्शन लगवा कर आई और ये लोग भारती जी भारती जी... भाई मुझे दर्द हो रहा है. फिर हंसी मजाक करने लगती हैं.' इन सबके बीच वह कहती है कि अच्छा मैं एक फिल्म कर रही हूं शाहरुख खान के साथ... इसके तुरंत बाद ही भारती अपना मुंह छुपा लेती हैं. बाद मैं वह बार-बार 'पांडे जी' का नाम लेकर वहां से चली जाती हैं.

भारती सिंह के बारे में

भारती सिंह के काम की बात करें तो वो ज्यादातर कॉमेडी शोज में नजर आती हैं. शोज के अलावा ब्लॉग और सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. भारती सिंह ने अपने करियर की शुरुआत सोनी टीवी का मशहूर शो 'इंडियन लाफ्टर चैलेंज' से की थी. भारती सिंह बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- Kho Gaye Hum Kahan: फिल्म को लेकर सिद्धांत चतुवेर्दी ने कहा- फिल्म युवाओं की गहराई से मेल खाती है

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़