Chocolate Day: चॉकलेट खिला-खिलाकर आयुष्मान खुराना ने जीता ताहिरा कश्यप का दिल, ऐसे शादी के मंडप तक पहुंचा रिश्ता

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप की लव स्टोरी बहुत खूबसूरत है. दोनों बचपन से ही साथ है. पहले अच्छे दोस्त और बने बाद में लंबे समय तक एक दूसरे को डेट भी किया. चलिए आज आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी पर चर्चा की जाए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 9, 2024, 01:55 PM IST
    • खूबसूरत है आयुष्मान-ताहिरा की लव स्टोरी
    • बचपन में ही दे बैठे थे एक-दूसरे को दिल
Chocolate Day: चॉकलेट खिला-खिलाकर आयुष्मान खुराना ने जीता ताहिरा कश्यप का दिल, ऐसे शादी के मंडप तक पहुंचा रिश्ता

Valentine's Day Special: शुक्रवार, 9 फरवरी को वैलेंटाइन वीक का तीसरा दिन चॉकलेट डे सेलिब्रेट किया जा रहा. कपल्स इस दिन पर अपने एक दूसरे को चॉकलेट देकर अपने रिश्ते में और मिठास घोलते हैं. वहीं, कम ही लोग जानते हैं कि मशहूर बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना का प्यार भी पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ चॉकलेट के साथ ही परवान चढ़ा था. चलिए आज चॉकलेट डे पर आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी पर एक नजर डाली जाए, जिसका खुलासा एक्टर खुद भी कर चुके हैं.

एक ही स्कूल और कोचिंग में की पढ़ाई

दरअसल, आयुष्मान और ताहिरा बचपन से ही दोस्त थे. उनका कहना है कि असल में प्यार दोस्ती ही है, क्योंकि शुरुआत में तो सिर्फ आकर्षण होता है, इसके बाद रिश्ते जिससे आगे बढ़ता है वो आपकी दोस्ती ही है. ताहिरा और आयुष्मान का रिश्ता भी ऐसा ही है. बेशक ताहिरा और आयुष्मान एक दूसरे को बचपन से जानते थे, लेकिन एक्टर का दिला ताहिरा के लिए 16 साल की उम्र में धड़का. तब दोनों एक ही स्कूल में 11वीं और 12वीं क्लास में पढ़ रहे थे. साथ ही कोचिंग क्लासेस के लिए जाया करते थे. वहीं दोनों परिवारों में भी अच्छी जान-पहचान थी.

ताहिरा के साथ बन गया खास रिश्ता

आयुष्मान कहते हैं कि एक दिन ताहिरा अपने परिवार के साथ उनके घर डिनर के लिए आई थी, इसके बाद से ताहिरा और के साथ आयुष्मान का एक खास रिश्ता बन गया था. एक्टर कहते हैं कि स्कूल टाइम की उनकी ये लव स्टोरी कॉलेज और थिएटर में भी चलती रही. चंडीगढ में आयष्मान और ताहिरा ने साथ में थिएटर जॉइन किया और मंच तंत्र नाम के एक थिएटर ग्रुप में साथ रहे. स्कूल से लेकर कॉलेज और थिएटर तक आयुष्मान और ताहिरा ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और आखिरकार एक्टर ने ताहिरा को शादी के लिए प्रपोज कर दिया.

चॉकलेट के साथ खुली रिश्ते में मिठास

ताहिरा और आयुष्मान फैमिली फ्रेंड्स थे, इस कारण दोनों की शादी में परिवार ने भी कोई आपत्ति न जताते हुए आराम से परमिशन दे दी. आयुष्मान ने पत्नी का सीक्रेट शेयर करते हुए यह भी बताया कि ताहिरा को ब्राउनी चॉकलेट्स बहुत हैं. वहीं, एक्टर यह भी स्वीकार करते हैं कि उन्होंने चॉकलेट्स खिला-खिलाकर ही ताहिरा का दिल जीता था. आयुष्मान ने एक बार बताया था, 'मैं हर डेट पर उनके लिए ब्राउनीज लेकर जाता था, और उसकी मिठास के साथ ही हमारे रिश्ते में भी मिठास घुलती गई.'

आज भी पत्नी को खिलाते हैं चॉकलेट्स

आयुष्मान कहते हैं कि वह आज भी पत्नी को उनकी पसंदीदा ब्राउनी चॉकलेट्स खिलाते हैं. वहीं, ताहिरा भी उनके लिए चॉकलेट फ्लेवर केक का इंतजाम रखती हैं. आयुष्मान, ताहिरा को सिर्फ लाइफ पार्टनर और दोस्त ही नहीं, बल्कि लाइफ कोच और इंस्पिरेशन भी मानते हैं.

ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा- अली फजल के घर आने वाला नन्हा मेहमान, कपल ने अनोखे अंदाज में सुनाई पहले बच्चे की खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़