Ayushmann Khurrana: आयुष्मान के Moye Moye के कायल हुए फैंस, एक्टर ने फिर कही ये बात

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुर्राना अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं. एक्टर हाल ही में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में पहुंचे थे जहां उन्होंने गानों के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ट्रेंड क फॉलो कर फैंस को चौंका दिया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 29, 2023, 04:08 PM IST
    • आयुष्मान खुर्राना ने किया मोए मोए मोमेंट
    • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Ayushmann Khurrana: आयुष्मान के Moye Moye के कायल हुए फैंस, एक्टर ने फिर कही ये बात

नई दिल्ली: Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना हाल ही में दिल्ली में हुए एक शो में शामिल हुए थे. शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान एक्टर ने हजारों लोगों की भीड़ के बी ‘मोए मोए’ ट्रेंड को फॉलो करते नजर आ रहे हैं. 

आयुष्मान खुर्राना का वायरल हुआ वीडियो 

आयुष्मान खुर्राना बॉलीवुड के सुक्सेसफुल एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. एक्टर अपनी फिल्मों की चॉइस के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में एक्टर एक म्यूजिक कॉन्सर्ट अटेंड करने पहुंचे थे. कॉन्सर्ट में एक्टर को देखने लाखो की भीड़ पहुंची थी. बता दें कि आयुष्मान शानदार एक्टिंग के साथ अपनी सुरीली आवाज के लिए भी जाने जाते हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां वो एक वायरल ट्रेंड पर फैंस के साथ मस्ती कर रहे हैं. 

मोए-मोए ट्रेंड पर क्या बोले आयुष्मान?

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम भी अब मोए मोए ट्रेंड रिल्स में शामिल हो चुका है. सोशल मीडिया पर एक फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया, जिसमें एक्टर हजारों लोगों के बीच एक्टर स्टेज पर खड़े होकर मोए मोए पर गाने लगते हैं. एक्टर मजाक करते हुए कहते हैं, ट्रेंड बनाने के लिए नहीं, गाना गाने के लिए आए हैं यहां पे.

क्या है मोए मोए ट्रेंड?

दरअसल मोए मोए एक सोशल मीडिया ट्रेंड हैं जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी ट्रेंड कर रहा है. मोए मोए एक सर्बियन गाना है. इस गाने को जिसे सिंगर टेया डोरा ने गाया है. इस गाने का मतलब है बुरा सपना. ये गाना इसी साल रिलीज हुआ था. असल में ये गाना 'मोए मोर हैं.

ये भी पढ़ें- Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा ने प्री वेडिंग फंक्शन से शेयर की इनसाइड फोटोज, लिन लेशराम संग परिवार के मस्ती मोमेंट 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़