'सिंघम अगेन' में खलनायक की भूमिका पर बोले अर्जुन कपूर, 'एक्सपेरिमेंट करना है पसंद'

Arjun Kapoor On Villain Role: अर्जुन कपूर मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' में खलनायक के किरदार में नजर आएंगे. एक्टर ने रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा किया. अर्जून अपने किरदार को लेकर काफी उत्साहित हैं. क्योंकि एक अभिनेता के तौर पर उनके पास एक्सपेरिमेंट करने का मौका है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 06:41 PM IST
  • विलेन किरदार में नजर आएंगे अर्जुन कपूर
  • अर्जून 'सिंघम अगेन' में बनेंगे खलनायक
'सिंघम अगेन' में खलनायक की भूमिका पर बोले अर्जुन कपूर, 'एक्सपेरिमेंट करना है पसंद'

नई दिल्ली: रोहित शेट्टी बॉलीवुड में एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. डायरेक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिंघम अगेन' को लगातार चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म की स्टार कास्ट इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल सिंघम अगेन में अर्जुन कपूर विलने की भूमिका में नजर आएंगे. अर्जुक कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने विलने किरदार को लेकर बाती है साथ ही उन्होंने डायरेक्टर का शुक्रिया अदा किया है, क्योंकि वह इस फिल्म अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकते हैं. 

विलेन के किरदार में नजर आएंगे अर्जुन
अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा 'सिंघम अगेन' में विलेन की भूमिका निभाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं, इस फिल्म के द्वारा मुझे स्क्रीन पर नया एक्सपेरिमेंट करने का अच्छा मौका मिला है. एक्टर के तौर पर मेरे लिए यह बड़ा मौका है. बता दें कि इससे पहले भी अर्जुन कपूर नेगेटिव किरदार में नजर आ चुके हैं.

इशकजादे और औरंगजेब में निभाया नेगेटिव किरदार 
अर्जुन ने कहा- मैंने इश्कजादे और औरंगजेब फिल्मों में नेगेटिव करिदार निभा चुका हूं. एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत नेगेटिव करिदार से की थी. एक्टर ने इंटरव्यू में बोला कि आदित्य चोपड़ा ने ऐसे किरदार निभाने की क्षमता मुझमें पहले ही देखी थी, अब फिर से एक बार मुझे ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला, मैं रोहित शेट्टी का शुक्रिया अदा करता हूं. रोहित शेट्टी ने विश्वास जगाया कि मैं उनकी कॉप यूनिवर्स में विलेन का किरदार निभा सकता हूं. 

शूटिंग को लेकर शेयर किया अनुभव 
अर्जुन कपूर ने फिल्म शूटिंग को लेकर कहा- मैं हमेशा खुद के साथ स्क्रीन पर नया एक्सपेरिमेंट करना चाहता था, ताकि दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिले. ऐसे में सिंघम अगेन में पुलिस का कट्ठर दुश्मन का रोल निभाना मेरे लिए बेहद ही बड़ा अवसर है. जब मैं सेट पर होता हूं तो लगता है कि मेरे करियर का चक्र पूरा हो गया. मैंने अपने करियर की शुरुआत नेगेटिव रोल से की थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया अब मैं सिंघन अगेन से वैसा ही प्यार पाना चाहता हूं. 

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अरमान संग अभीरा करेंगी टाइम स्पेंड, पौद्दार परिवार मिलकर करेगा मस्ती 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़