Anurag Kashyap: इस प्रोजेट के बंद होने से डिप्रेशन का शिकार हो गए थे अनुराग कश्यप, दो बार पड़ा था दिल का दौरा

Anurag Kashyap: हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने एक प्रोजेक्ट के बंद होने से सेहत पर पड़े असर के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने बताया वो कैसे डिप्रेशन का शिकार हो गए थे.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 22, 2023, 08:07 PM IST
    • प्रोजेक्ट के रुकने से डिप्रेस्ड हो गए थे ये डायरेक्टर
    • डिप्रेशन के दौरान दो बार आया था हार्ट अटैक
Anurag Kashyap: इस प्रोजेट के बंद होने से डिप्रेशन का शिकार हो गए थे अनुराग कश्यप, दो बार पड़ा था दिल का दौरा

नई दिल्ली: Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड में कई शानदार फिल्में बनाई हैं, उनके प्रोजेक्ट्स के लोग दुनिया भर से फैंस हैं. हाल ही में उन्होंने अपने डिप्रेशन के बारे में कई बातें सबके साथ शेयर की. 

अनुराग कश्यप ने किया बड़ा खुलासा 

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' जैसी फिल्में बनाने वाले अनुराग कश्यप अकसर अपनी फिल्मों की वजह से चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में अनुराग कश्यप ने बताया कि जिस वक्त उनका सबसे खास प्रोजेक्ट 'मैक्सिमम सिटी' का काम चल रहा था उसी वक्त अचानक ही उन्हें अपना प्रोजेक्ट बंद करना पड़ा था. इस सबके बाद उनकी हालत काफी बिगड़ गई थी, वह डिप्रेशन में चले गए थे. अनुराग कश्यप ने बताया कि इस प्रोजेक्ट के हाथ से जाने के बाद वो इतनी तकलीफ में थे कि इससे उबरने के लिए वो शराब भी पीने लगे थे और उन्हें इसकी बुरी लत भी लग गई थी. 

दो बार आया आया हार्ट अटैक 

डायरेक्टर ने आगे बताया कि डिप्रेशन का उनपर इतना बुरा पड़ा था कि वह बहुत ज्यादा शराब पीने लगे थे. ज्यादा शराब पीने क वजह से उन्हें दो बार हार्ट अटैक भी आया था. अनुराग कश्यप ने आगे कहा कि 'मैक्सिमम सिटी' में मेरी सारी एनर्जी चली गई थी. मैं बुरी तरह टूट गया था, एकदम सब खो दिया था.' उन्होंने कहा, 'आखिरकार स्ट्रीमिंग ही वह जगह थी, जिसका मैं इंतजार कर रहा था. दुख इस बात का है कि इन्हें क्रांति समझा गया, पर अफसोस ऐसा बिल्कुल नजर नहीं आया. लोगों को इसे सोशल मीडिया की तरह मजबूत बनाना था, पर यह एक उपकरण बनकर रह गया.' 

अनुराग कश्यप का वर्कफ्रंट

अनुराग कश्यप के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'कैनेडी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में सनी लियोनी और राहुल भट्ट ने अहम किरदार निभा रहे हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस क्राइम थ्रिलर का वर्ल्ड प्रीमियर रखा गया था. फिल्म को वहां स्टैंडिंग ओवेशन मिला था और सबने जमकर तारीफ  भी की थी. इसके अलावा फैंस की अनुराग कश्यप से यह भी डिमांड है कि वह जल्द से जल्ज 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 3' लेकर आएं. 

ये भी पढ़ें- Dunki New Song Out: डंकी के नए गाने में प्यार के गोते लगा रहे हैं शाहरुख, तापसी के दिल में लगाया टैंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़