Anupamaa Upcoming Twist: सामान बांधकर कपाड़िया हाउस पहुंचेगी किंजल, क्या बहू को संभाल पाएगी 'अनुपमा'?

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है. इन दिनों शो में नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 21, 2022, 05:41 PM IST
  • 'अनुपमा' में आएगा ये ट्विस्ट
  • शाह हाउस छोड़ेगी किंजल
Anupamaa Upcoming Twist: सामान बांधकर कपाड़िया हाउस पहुंचेगी किंजल, क्या बहू को संभाल पाएगी 'अनुपमा'?

नई दिल्ली: टीवी के सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों चल रहे तोषु का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ट्रैक दर्शकों को पसंद आ रहा है. इन दिनों शो में नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है. 'अनुपमा' के साथ-साथ पूरे परिवार को पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चल चुका है. जब से तो पारितोष की सच्चाई सबके सामने आई है, तब से ही शाह और कपाड़िया हाउस में धमाल मचा हुआ है. 

कपाड़िया हाउस पहुंची किंजल

अब तक आपने देखा कि अनुपमा में किंजल का बसा-बसाया घर टूट चुका है. पारितोष की बेवफाई से किंजल टूट चुकी है. अब किंजल ने फैसला लिया है कि वह शाह हाउस छोड़कर चली जाएगी. पूरा परिवार उसे रोकने की कोशिश करेगा, लेकिन किंजल किसी की नहीं सुनती और अपनी बेटी को लेकर शाह हाउस से बाहर आ जाती है. 

शाह हाउस में किंजल का दम घुट रहा है

किंजल कहती है कि शाह हाउस में उसका दम घुट रहा है. इसलिए वह अपनी बेटी को लेकर मायके जाना चाहती है, लेकिन तभी दरवाजे पर राखी दवे आ धमकती है और वह पूछेती है कि, किंजल कहां जा रही है तब बा का दिमाग ठनकेगा और वो किंजल से पूछती है कि उसने अपनी मां राखी दवे को क्यों नहीं बताया कि वह मायके आ रही है? 

पारितोष करेगा आत्महत्या?

इसी बीच किंजल कहती है कि वह कपाड़िया हाउस अनुपमा के पास जाना चाहती है. किंजल के अनुपमा के घर जाने के फैसले के बारे में सुनने के बाद परितोष और गुस्से में आ जाता है. वह समर से कहता है कि जिस तरह अनुपमा ने अपना रिश्ता तोड़ा, वैसे ही वह उसका और किंजल का रिश्ता तोड़ देगी. इसके बाद परितोष, समर के सामने आत्महत्या करने की कोशिश करेगा.

शो में आएगा ये ट्विस्ट

वनराज और काव्या किंजल को लेकर कपाड़िया हाउस आते हैं और अनुपमा को किंजल और पोती को संभालने की जिम्मेदारी देते हैं. वह अनुपमा से कहता है कि अब वह किंजल और पोती का पूरा ध्यान रखें, क्योंकि उन्हें यकीन है कि सिर्फ वही दोनों का अच्छे से ध्यान रख सकती है. वहीं अनुपमा, किंजल को संभालने की पूरी कोशिश करती है.

ये भी पढे़ं- श्वेता तिवारी की बेटी पलक पर चढ़ा देसी रंग, 21 साल की उम्र में उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़