Anupamaa Upcoming Twist: शाह हाउस छोड़ेगी किंजल, अब क्या करेगी 'अनुपमा'?

वनराज ने परितोष को घर से बाहर कर दिया है. परितोष की करतूतें धीरे-धीरे पूरे परिवार के सामने आ चुकी हैं. अब तक आपने देखा कि अनुपमा में किंजल का बसा-बसाया घर टूट चुका है. पारितोष की बेवफाई से किंजल टूट चुकी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 20, 2022, 07:21 PM IST
  • बहू-पोती को कैसे रोकेगी अनुपमा?
  • शो 'अनुपमा' में आएगा ये महाट्विस्ट
Anupamaa Upcoming Twist: शाह हाउस छोड़ेगी किंजल, अब क्या करेगी 'अनुपमा'?

नई दिल्ली: टीवी के सुपरहिट सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों चल रहे तोषु का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ट्रैक दर्शकों को पसंद आ रहा है. इन दिनों शो में नए ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. शो की टीआरपी भी आसमान छू रही हैं. रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड काफी इमोशनल होने वाला है. 'अनुपमा' के साथ-साथ पूरे परिवार को पारितोष के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चल चुका है. 

सदमे में है किंजल

वनराज ने परितोष को घर से बाहर कर दिया है. परितोष की करतूतें धीरे-धीरे पूरे परिवार के सामने आ चुकी हैं. अब तक आपने देखा कि अनुपमा में किंजल का बसा-बसाया घर टूट चुका है. पारितोष की बेवफाई से किंजल टूट चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह डिप्रेशन में चली जाएगी. इतना ही नहीं वह बेटी की जिम्मेदारी भी नहीं निभा पाएगी. 

शो में आएगा ये ट्विस्ट

किंजल अब अपनी बेटी को अनुपमा को दे देगी. अब किंजल शाह हाउस में खुद को अकेला महसूस कर रही है. इसलिए अनुपमा के लेटस्ट एपिसोड में किंजल शाह हाउस छोड़ने का फैसला लेगी. अनुपमा में जल्द एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. 

किंजल को कैसे रोकेगी 'अनुपमा'?

आने वाले एपिसोड में किंजल बताएगी कि शाह हाउस में उसका दम घुट रहा है. इसलिए वह अपनी बेटी को लेकर मायके जाने का फैसला लेगी, लेकिन तभी दरवाजे पर राखी दवे आ धमकेगी. राखी पूछेगी, किंजल कहां जा रही है तब बा का दिमाग ठनकेगा और वो किंजल से पूछेगी कि उसने अपनी मां राखी दवे को क्यों नहीं बताया कि वह मायके आ रही हैं? 

ये भी पढे़ं- सनी लियोन पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ओपन कोट में बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़