Anupamaa: शो में आएगा शॉकिंग ट्विस्ट, क्या उजड़ जाएगा अनुपमा का सुहाग?

सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) ने हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. वहीं, हर सप्ताह ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है. इस शो में इन दिनों हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब जल्द ही अनुपमा में एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 08:36 PM IST
  • प्रॉपर्टी के चक्कर में बरखा करवाएगी अनुज पर हमला!
  • दर्शक शो के अपकमिंग एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं
Anupamaa: शो में आएगा शॉकिंग ट्विस्ट, क्या उजड़ जाएगा अनुपमा का सुहाग?

नई दिल्ली: टीवी पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'अनुपमा' (Anupamaa) ने हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है. वहीं, हर सप्ताह ये शो टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहता है. इस शो का हर किरदार अपने आप में खास और बेहद अहम है. सभी कलाकार आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं रह गए हैं. इतना ही नहीं, दर्शकों को शो के अपकमिंग एपिसोड्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस शो में इन दिनों हाई वोल्टेड ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब जल्द ही अनुपमा में एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा. 

अधिक के प्यार में पागल हो गई हैं पाखी 

जहां एक ओर पाखी और अधिक एक-दूसके के प्यार में डूबे हुए हैं. वहीं, दूसरी ओर इन दोनों का प्यार अनुपमा और वनराज के लिए हर दिन नई मुसीबतें लेकर आ रहा है. हालांकि वनराज हमेशा की तरह अपने आगे किसी की एक सुनने को तैयार नहीं है. अनुपमा जहां प्यार से इस प्रॉब्लम को सॉल्व करना चाह रही है. वहीं वनराज कुछ भी करके अपनी बेटी को अधिक से अलग करना चाहता है. पाखी को ये नहीं मालूम कि अधिक उससे सिर्फ प्यार का नाटक कर रहा है. 

शॉकिंग होने वाला है अपकमिंग एपिसोड

शो में आने वाला एपिसोड काफी शॉकिंग होने वाला है. प्रोमो वीडिया सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुज को पता चल जाएगा कि उसकी भाभी सिर्फ उसकी प्रॉपर्टी और बिजनेस को हथियाना चाहती हैं. वहीं, दूसरी ओर जल्द ही अनुज के सामने अधिक का राज भी खुलने वाला है. 

हादसे का शिकार होंगे अनुज 

शो के नए प्रोमो में अनुज, अनुपमा से कहता दिख रहा है कि वो बिजनेस की, घर की साइनिंग अथॉरिटी है. ये जिंदगी है कल कुछ भी हो सकता है. भगवान भी ऊपर से नीचे उतरकर कहे तो तुम अपना ये हक किसी को नहीं दोगी. इसके बाद प्रोमो के आखिर में एक शीशे का गिलास गिरता दिखता है.

अब इस हादसे में अनुज की जान जाएगी या वह बुरी तरह घायल हो जाएंगे, ये अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा. अब दर्शक बेसब्री से आने वाला एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना के सिजलिंग लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़